Porn Films मामले में फंसे राज कुंद्रा पर अब शर्लिन चोपड़ा ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि राज कुंद्रा ने उनके साथ जबरदस्ती की और उन्हे Kiss किया।


शर्लिन चोपड़ा sherlyn chopraअश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक के बाद एक नई मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। फिलहाल कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। ऐसे में राज कुंद्रा पर एक और आरोप सामने आया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसे लेकर क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने शर्लिन से हाल ही में पूछताछ की। अंग्रेजी वेबसाइट जूम डिजिटल की खबर के अनुसार शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है।

बिन बुलाए पहुंचे

शर्लिन ने राज कुंद्रा पर आईपीसी सेक्शन 376 r/w धारा 384, 415, 420, 504 and 506, 354 (a) (b) (d) 509, भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया गया था। अपने इस आरोप में शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि साल 2019 की शुरुआत मैं राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के मैनेजर को बुलाया था और बिजनेस के बारे में बातचीत की थी। इस बिजनेस मीटिंग के बाद 27 मार्च 2019 को राज बिना बताए उनके घर एक मैसेज को लेकर बहस करने पहुंच गए।

ये भी पढ़िए – बैंक डूबने पर खाताधारकों को 90 दिन में मिलेगी 5 लाख तक की रकम

इस दौरान राज ने शर्लिन को किस किया जिसका शर्लिन ने विरोध किया। शर्लिन ने कहा कि वह किसी शादीशुदा इंसान के साथ रिश्ते में नहीं आना चाहती थी और ना ही बिजनेस को खुशियों के साथ मिलाना चाहती थी। जिस पर राज कुंद्रा ने उन्हें कहा कि उनका और पत्नी शिल्पा शेट्टी का रिश्ता इस समय काफी तनाव में चल रहा है और राज घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते हैं। इस दौरान शर्लिन ने राज कुंद्रा को रुकने को कहा और किसी तरह से उन्हें धक्का देकर वॉशरूम में चली गई।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube