उत्तराखंड में सड़क हादसा, खाई में शवों के साथ कराहती रही महिला

473

उत्तराखंड में सड़क हादसा हुआ है। नैनीताल में हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई है। इस हादसे में एक महिला घायल है।


उत्तराखंड में सड़क हादसा

नैनीताल के भवाली ज्योलीकोट मार्ग पर हुए एक कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये कार शुक्रवार की रात किसी समय भवाली ज्योलीकोट मार्ग से गुजर रही थी। इसमें शिकार लोग दिल्ली की ओर जा रहे थे। इसी बीच खूपी गेठिया के पास ये कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

रात भर खाई में पड़ी रही महिला

अंधेरा होने और कोविड कर्फ्यू होने के चलते इस मार्ग पर आवागमन कम है लिहाजा लोगों को इस घटना की जानकारी नहीं मिली। शनिवार की सुबह कुछ बच्चे इधर से गुजरे तो उन्होंने एक महिला के कराहने की आवज सुनी। इसके बाद बच्चों ने खाई की ओर देखा तो कार गिरी हुई दिखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया। खाई में उतरे पुलिसकर्मियों को कार के पास एक महिला घायल अवस्था में मिली। पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल भेजा। वहीं कार में दो लोगों के शव थे। इसमें एक महिला और एक पुरुष शामिल थे। पुलिस ने दोनों शवों को खाई से बाहर निकाला।

ये भी पढ़िए – एक घंटे में RTPCR रिपोर्ट बना कर दे रहे थे, मंत्री के छापे में हुआ फर्जीवाड़े का खुलासा

वहीं इस घटना की इलाके में चर्चा है। हादसा कब हुआ इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन बताया जा रहा है कि घायल महिला पूरी रात अकेली ही खाई में पड़ी कराहती रही।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube