उत्तराखंड में बीजेपी ने चुनावी शंखनाद कर दिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रीनगर में जन आशीर्वाद रैली के जरिए चुनावी रणनीति की ओर पहला कदम बढ़ाया है।


pushkar singh dhami

 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को श्रीनगर में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी मौजूद रहे। सीएम धामी ने इस रैली में श्रीनगर को नगर निगम बनाने का ऐलान किया है। इसके साथ ही श्रीनगर पंच पीपल से पांच किमी बाईपास मोटर मार्ग बनाने और सतपुली व सयुंसी में झील बनाने की घोषणा भी की। सीएम धामी ने कहा है कि  श्रीनगर में विद्युत लाइन भूमिगत की जाएगी।

 

मुख्यमंत्री ने बस अड्डा श्रीनगर में पार्किंग का शिलान्यास और विशलड पम्पिंग पेयजल योजना व ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण भी किया।

ये भी पढ़िए – हरीश रावत का प्रायश्चित, गुरुद्वारे में लगाई झाड़ू, लोगों के जूते किए साफ

तकरीबन 11 बजे श्रीकोट हेलीपैड पहुंचने पर उनका कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने स्वागत किया। इसके साथ ही विधायक मुकेश सिंह कोली, विनोद कंडारी, आयुक्त गढ़वाल मंडल रविनाथ रमन, जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी रेणुका देवी ने मुख्यमंत्री ने भी सीएम का स्वागत किया।

 

इसके बाद उन्होंन कोटेश्वर से श्रीनगर तक करीब पांच किमी यात्रा में प्रतिभाग किया। इस दौरान ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया गया।

ये भी पढ़िए – सर्वे। उत्तराखंड में कांग्रेस की वापसी संभव, बीजेपी को झेलनी पड़ सकती है नाराजगी

रैली को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की तमाम योजनाओं को गिनाया। सीएम धामी ने दावा किया है केंद्र की मदद से राज्य में विकास की नई बयार आई है। सीएम ने ऑल वेदर रोड के काम को भी गिनाया। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कुछ परेशानियां आ रहीं हैं लेकिन जल्द सब ठीक हो जाएगा।

 

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने योजनाओं के ऐलान उठाने पर विपक्ष को भी निशाने पर लिया। सीएम धामी ने कहा कि जिन घोषणाओं का ऐलान किया जा रहा है कि उन सभी का शासनादेश निकलेगा। योजनाओं का शिलान्यास होगा और उनका लोकार्पण किया जाएगा।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube