Uttarakhand News: उत्तराखंड में राजनीतिक जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी को अपने नेता कर्नल (रिटा) अजय कोठियाल की सभा में भीड़ जुटाने के लिए दिहाड़ी मजदूरों को बुलाना महंगा पड़ गया। पैसे न मिलने से नाराज मजदूरों ने जमकर हंगामा किया है।


aap rudrapur उत्तराखंड के रुद्रपुर में आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ है। भीड़ जुटाने के लिए लाए गए दिहाड़ी मजदूरों ने पैसे और खाना न मिलने पर जमकर हंगामा किया है और आम आदमी पार्टी के खिलाफ जमकर नारे लगाए हैं।

दरअसल रुद्रपुर में आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान होना था। इस दौरान पार्टी के सीएम फेस कर्नल अजय कोठियाल भी पहुंचे थे। पार्टी के कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली भी मौजूद थे। इसी बीच दिहाड़ी मजदूरों ने हंगामा शुरु कर दिया। दिहाड़ी मजदूरों का आरोप है कि कर्नल कोठियाल के एक करीबी नेता उन्हे लेकर आए। उनसे वादा किया गया कि प्रत्येक व्यक्ति को चार सौ रुपए और दिन का खाना मिलेगा। मजदूरों का आरोप है कि उन्हे न पैसे मिले न खाना। इसी बात से नाराज मजदूर हंगामा करने लगे। मजदूरों ने आप मुर्दाबाद के नारे लगाए। बताया जा रहा है कि पार्टी के एक नेता गांधी पार्क के लेबर अड्डे से लगभग 40 मजदूरों को लेकर आए थे।

बड़ी खबर। उत्तराखंड में चार धाम यात्रा शुरु करने की अनुमति मिली

वहीं पार्टी की एक पुरानी कार्यकर्ता ने भी कार्यक्रम में जमकर हंगामा किया। महिला कार्यकर्ता का आरोप है कि पार्टी के भीतर गुटबाजी के चलते उसे मंच पर स्थान नहीं दिया गया। महिला कार्यकर्ता की माने तो पार्टी पुराने कार्यकर्ताओं को तवज्जो नहीं दे रही है।

आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में हुए हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। लोग पार्टी को लेकर तमाम सवाल उठा रहें हैं। वहीं पार्टी के नेता इस तरह के आरोपों को सिरे से खारिज कर रहें हैं। पार्टी नेताओं की माने तो मजदूरों को नहीं बुलाया गया था।

वहीं विपक्षी पार्टियों ने इस मसले को हाथों हाथ लिया है और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। कांग्रेस की गढ़वाल मीडिया प्रभारी गरिमा माहरा दसौनी ने एक न्यूज चैनल के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा है, देखे आम आदमी पार्टी का हाल।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube