हरिद्वार में देर रात हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल संदीप की गोली मारकर हत्या कर फरार हुए बदमाश अंशुल को कॉम्बिंग के दौरान हरिद्वार पुलिस ने रोड़ी बेलवाला मैदान से ढूंढ निकाला ।आरोपी के हाथ पर भी गोली लगने की बात सामने आई है ।फिलहाल उसका इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। इधर हरियाणा पुलिस के अफसर भी हरिद्वार पहुंच गए हैं।


arrest in haridwarदेर रात पंडित दीनदयाल उपाध्याय पार्किंग में हरियाणा के फरीदाबाद जिले की क्राइम ब्रांच की टीम ने पिछले दिनों किराना कारोबारी के यहां डकैती डालने के चार आरोपियों को पकड़ा था जबकि एक आरोपी को दबोच ने की इंतजार में क्राइम ब्रांच घात लगाकर बैठी हुई थी। इसी दौरान हिरासत में लिए गए आरोपियों में से एक आरोपी ने हरियाणा पुलिस के कांस्टेबल संदीप को गोली मार दी थी और हिरासत से फरार होने में कामयाब रहा था।

लहूलुहान अवस्था में कांस्टेबल को जिला अस्पताल के बाद कनखल के रामकिशन मिशन अस्पताल में ले जाया गया था जहां मुंह पर गोली लगने के कारण उसकी मौत हो गई थी। इधर फरार हुए बदमाश की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम जुट गई थी ।देर रात हरियाणा पुलिस और हरिद्वार पुलिस ने संयुक्त रूप से सघन चेकिंग करते हुए आरोपी अंशुल को रोड़ी बेलवाला से दबोच लिया।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube


 

जिसकी बाएं हाथ की कोहनी पर भी गोली लगी हुई है ,उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया । कॉस्टेबल को गोली मारने के बाद हरियाणा पुलिस ने भी फायर किए थे,तभी उसे गोली लगी थी,गोली लगने के कारण ही वह भाग नही पाया था।सूत्रों की माने तो वारदात में इस्तेमाल हुआ पिस्टल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

देहरादून के इस होटल में नेता के बेटे का मिला शव, सनसनी