उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने उत्तराखंड में वर्षा के कहर के कारण हुई जान माल की हानि पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आपदा पीड़ितों को त्वरित राहत पहुंचा रही है।


anil baluni cancer institute in uttarakhandअनिल बलूनी ने इस संबंध में आश्वस्त किया है कि केंद्र सरकार राज्य सरकार के साथ समन्वय बनाकर स्थिति पर निगरानी रखे हुए हैं और आवश्यकता पड़ने पर केंद्रीय सहयोग राज्य को उपलब्ध रहेगा। स्वयं माननीय प्रधानमंत्री लगातार आपदा की रिपोर्ट ले रहे हैं।

उत्तराखंड में बारिश का तांडव, 25 लोगों की मौत, बड़े पैमाने पर नुकसान
अनिल बलूनी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उत्तराखंड की स्थिति पर चर्चा की। गृह मंत्री स्वयं राज्य की परिस्थितियों पर नजर रखे हुए हैं। अनिल बलूनी ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में हमारी प्राथमिकता लोगों के जानमाल की रक्षा करना और उन्हें सुरक्षा प्रदान करना है।

इन परिस्थितियों के बाद पूरे राज्य की जान माल की हानि का आकलन करके डबल इंजन की सरकार जनता के साथ हर परिस्थिति में खड़ी रहेगी।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube