देहरादून। उत्तराखंड में काग्रेस का कुनबा बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस में चुनावों से पहले पार्टी ज्वाइन करने वालों का सिलसिला जारी है।


antariksha saini joins congressउत्तराखंड कांग्रेस का कुनबा बड़ा होता जा रहा है। शुक्रवार को देहरादून स्थित कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में 2017 में हरिद्वार लोकसभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके डाक्टर अंतरिक्ष सैनी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और सहप्रभारी दीपिका पांडेय की मौजूदगी में अंतरिक्ष सैनी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। उनके साथ उनके कई समर्थकों ने भी कांग्रेस का दामन थामा है।

16 दिसंबर को राहुल गांधी का देहरादून दौरा, जनसभा को करेंगे संबोधित

वहीं कांग्रेस भवन में तीर्थ पुरोहित भी पहुंचे हैं। देवस्थानम बोर्ड को भंग कराने के लिए किए गए आंदोलन में सहयोग देने के लिए तीर्थ पुरोहितों ने कांग्रेस नेताओं का आभार व्यक्त किया है।

तीर्थ पुरोहितों ने कांग्रेस नेताओं का सम्मान किया है। सम्मान स्वरूप पुरोहितों ने स्मृति चिह्न और रुद्राक्ष की माला भेंट की है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube