देश के जाने-माने कवि और पद्मश्री अशोक चक्रधर और उनकी पत्नी हुए एक सड़क हादसे में घायल हो गए। वो अपनी कार से दिल्ली से मसूरी जा रहे थे।


ashok chakradhar injuredजाने माने कवि अशोक चक्रधर की कार का एक्सिडेंट हो गया है। इस हादसे में वो और उनकी पत्नि घायल हैं। ये दुर्घटना सहारनपुर-मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे 59 पर हुई। खबरों के मुताबिक चक्रधर रविवार दोपहर को अपनी निजी कार से दिल्ली से मसूरी जा रहे थे इसी दौरान देवबंद फ्लाइओवर पर ये हादसा हो गया।

गलत दिशा से आ रही कार से टक्कर

बताया जा रहा है कि चक्रधर की कार को गलत दिशा में आ रही एक कार ने टक्कर मार दी थी। दुर्घटना के बाद चक्रधर दंपति को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना मिलते ही मशहूर शायर डॉ नवाज देवबंदी और अन्य प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल पहुंच गए।

ये भी पढ़िए – दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर 5000 करोड़ के घोटाले का आरोप, CBI करेगी जांच

जानकारी के मुताबिक इस हादसे के बाद चक्रधर को एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस की जरूरत पड़ी थी, लेकिन वह उन्हें नहीं मिल पाई। इस पर नाराजगी जताते हुए चक्रधर ने सहारनपुर के जिला प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं। हालांकि सीएमओ डा संजीव मांगलिक ने बताया कि जिले में तीन एएलएस एंबुलेंस हैं, जिन्हें चलता फिरता आइसीयू भी कहा जाता है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube