बाबा रामदेव का ‘शीर्षासन’, अब लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन, डाक्टरों को बताने लगे देवदूत

133

बाबा रामदेव का ‘शीर्षासन’ एक बार फिर चर्चाओं में है। बाबा रामदेव ने कहा है कि अब वो कोरोना की वैक्सीन लगवाएंगे।


बाबा रामदेव baba ramdev funny photoएलोपैथ को कमतर बताने वाला बाबा रामदेव ने अब उसी एलोपैथ के सिद्धांतों के आधार पर बनाई गई कोरोना वैक्सीन को लगवाने का ऐलान किया है। बाबा रामदेव ने कहा है कि वो जल्द ही कोरोना की वैक्सीन लगवाएंगे। अब बाबा रामदेव ने अन्य लोगों से भी टीका लगवाने की अपील की है। यही नहीं अब बाबा को एलौपैथ के डाक्टरों में देवदूत नजर आने लगे हैं। दिलचस्प ये है कि बाबा रामदेव ने ये नहीं बताया है कि उन्होंने वैक्सीन, डाक्टरों और एलौपैथ को लेकर अपनी ये राय क्यों बदली।

पहले कहा था ये

बाबा रामदेव ने पहले कोरोना की वैक्सीन को लेकर अजीबोगरीब बयान दिए थे। बाबा रामदेव ने कहा था कि उन्हें वैक्सीन लगवाने की जरूरत नहीं है। वो योग और कोरोनिल का डबल डोज ले रहें हैं। ऐसे में उनको कोरोना की वैक्सीन लगवाने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़िए – छवि बचाने में लगे बाबा रामदेव, IMA से पूछे 25 सवाल

फिर की ड्रग माफिया की बात

बाबा रामदेव ने फिर एक बारे ड्रग माफिया की बात कही है। बाबा रामदेव ने कहा है कि वो फेसबुक और ट्वीटर पर जेनरिक दवाओं की लिस्ट जारी करेंगे ताकि ब्रांडेड कंपनियों की महंगी दवाएं लेने की जगह लोग जेनेरिक दवाएं लेने के लिए जागरुक हो सकें। बाबा रामदेव ने कहा है कि कुछ बुरे डाक्टर महंगी दवाएं लिखते हैं। बाबा का आरोप है कि कमीशन के चक्कर में डाक्टर ऐसा करते हैं। वहीं बाबा रामदेव अब इस संबंध में कोर्ट जाने की बात भी कह रहें हैं।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube