उत्तराखंड में एक भाजपा नेता पर महापंचायत में गए किसानों को धमकाने और गाली गलौज करने का आरोप लगा है। पुलिस ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर ली है।


kisan andolan
file

उत्तराखंड के हरिद्वार के लक्सर कस्बे में एक किसान ने पुलिस में शिकायत की है। किसान का आरोप है कि पिछले दिनों वो किसानों की महापंचायत में गया था। वहां से लौटने के बाद उसने महापंचायत की फोटो अपने व्हाट्सअप और फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दी।

किसान की माने तो इसके बाद भाजपा नेता वासु सैनी ने उसे फोटोज अपलोड करने को लेकर ऊलजलूल बातें कहनी शुरु कर दी। सैनी ने किसान के साथ गाली गलौज भी की। इसके साथ ही एक बड़े किसान नेता को लेकर अपशब्द भी कहे।

उत्तराखंड में चार धाम यात्रा की SOP में ये हुआ बड़ा बदलाव

भाजपा नेता ने किसान से ऐसी पंचायतों से दूर रहने और फोटोज हटाने को कहा। जब किसान ने उसकी बात नहीं मानी तो फोन कर भाजपा नेता ने धमकी दी।

इसके बाद किसान ने पुलिस में इसकी शिकायत की। किसान की शिकायत पुलिस ने दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरु कर दी है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube