उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी केदारनाथ पहुंचे। सीएम ने केदारनाथ में हो रहे पुनर्निर्माण कार्यों का जाएजा लिया है। 


cm pushkar singh dhami in kedarnathउत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार की सुबह केदारनाथ पहुंचे। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने केदारनाथ मंदिर में पूजा पाठ किया है।

इसके बाद सीएम ने केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का जाएजा लिया है। केदारनाथ में शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण होना है। इसके लिए भी तैयारी जारी है।

पीएम नरेंद्र मोदी सात अक्टूबर को केदारनाथ में दर्शन पूजन के लिए आ रहें हैं। इसके पहले सरकार केदारनाथ को लेकर कोई कोताही नहीं बरतना चाहती है। लिहाजा खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पुननिर्माण कार्यों की समीक्षा कर रहें हैं। सोमवार को सीएम धामी ने ड्रोन के जरिए केदारनाथ में हो रहे कार्यों का जाएजा लिया था। मंगलवार को वो खुद ही केदारनाथ का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंच गए।

धामी हैं धाकड़ बल्लेबाज, राजनाथ सिंह का बयान

pushkar singh dhami in kedarnath

पीएम कर चुके हैं तारीफ

पीएम नरेंद्र मोदी हाल ही में सीएम पुष्कर सिंह धामी की तारीफ कर चुके हैं। पीएम ने क्यारकुली गांव के लोगों के साथ संवाद कार्यक्रम में सीएम की तारीफ करते हुए कहा था कि सीएम पुष्कर सिंह धामी युवा हैं और अच्छा काम कर रहें हैं।

पीएम का है विशेष लगाव

पीएम नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड और केदारनाथ से विशेष लगाव है। पीएम नरेंद्र मोदी का ये पांचवा केदारनाथ दौरा होगा।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube