उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल एवं सीएम पुष्कर धामी के आज अलग-अलग दिल्ली दौरे के दौरान उत्तराखंड सदन में भेंट वार्ता हुई।


cm pushkar singh dhami with presm chand agrawalइस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना के कारण व्यवसायिक वाहनों के एक लाख से अधिक चालक, परिचालक व क्लीनर को हुए नुकसान को देखते हुए 6 माह तक 2 हजार रुपए की मासिक सहायता दिए जाने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

सत्र को लेकर हुई चर्चा

भेंट वार्ता के दौरान विधानसभा अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के बीच प्रदेश से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा वार्ता हुई।वहीं मुख्यमंत्री ने 23 अगस्त से आहुत होने वाले विधान सभा के मानसून सत्र की तैयारियों को लेकर भी विधानसभा अध्यक्ष से चर्चा की है।

SSP तृप्ति भट्ट ने यूं किया डांस, इंटरनेट पर हो गया वायरल

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को दोपहर में दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वहां वो केंद्रीय मंत्रियों के मुलाकात करेंगे। बुधवार को भी मुख्यमंत्री दिल्ली में ही रहेंगे। इस दौरान भी केंद्रियों मंत्रियों से मिलने का कार्यक्रम है।

जरूर पढ़ें – बंशीधर तिवारी बने महानिदेशक, विद्यालयी शिक्षा, इन अफसरों के भी तबादले

माना जा रहा है कि चुनावों के मुद्देनजर राज्य को कुछ बड़ी सौगात का ऐलान हो सकता है। राज्य के लिए केंद्र की ओर से किसी बड़ी योजना की घोषणा हो सकती है।

कुछ दिनों पूर्व भी सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली में केंद्रिय मंत्रियों से मुलाकात की थी। पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात हुई थी। हालांकि इस बार फिलहाल पीएम के साथ मुलाकात का कोई कार्यक्रम शिड्यूल नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि सीएम पुष्कर धामी कुछ हेवीवेट मंत्रियों से मुलाकात कर किसी बड़ी योजना को उत्तराखंड लाने की तैयारी में लगे हुए हैं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube