कोरोना से ठीक होते ही हरिद्वार पहुंचे सीएम तीरथ

241

कोरोना से ठीक होने के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत एक बार फिर सार्वजनिक कार्यक्रमों में नजर आने लगे हैं। कोरोना के ठीक होने और आइसोलेशन पूरा होने के बाद सोमवार को सीएम तीरथ सिंह रावत सबसे पहले हरिद्वार पहुंचे। हरिद्वार में सीएम तीरथ सिंह रावत ने गंगा सभा के पदाधिकारियों और अखाड़ों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक महापूजन कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान 151 आचार्यों ने शंखनाद भी किया। महापूजन में कुंभ के सफल आयोजन की प्रार्थना की गई।


मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि, महामंत्री श्रीमहंत हरि गिरि, निरंजनी अखाड़े के सचिव रविन्द्रपुरी, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल, नगर विकास मंत्री वंशीधर भगत, मुख्य सचिव ओम प्रकाश, मेलाधिकारी दीपक रावत, आईजी मेला संजय गुंज्याल सहित तमाम अन्य अधिकारियों ने मंगलवार को हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड पर श्रीगंगा सभा की ओर से आयोजित मां गंगा के पूजन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

इस दौरान सीएम ने अखाड़ों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की है। वहीं सीएम ने कुंभ की व्यवस्था देख रहे अधिकारियों को भी निर्देश दिया है कि व्यवस्थाओं में कोई कमी न रखी जाए। इसके साथ ही सीएम ने शाही स्नान की तैयारियों के बारे में भी चर्चा की है।