मुनस्यारी में कोविड सेंटर से भागे पति पत्नी, मचा हड़कंप

381

उत्तराखंड के मुनस्यारी में कोविड सेंटर से पति पत्नी के भागने का मामला सामने आया है। हालांकि बाद में दोनों को पकड़ लिया गया।


covid care centerउत्तराखंड के मुनस्यारी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां टूरिस्ट रेस्ट सेंटर में बने कोविड केयर सेंटर से में भर्ती कोरोना संक्रमित पति पत्नी चुपचाप कोविड सेंटर से भाग निकले। पति पत्नी के भागने की खबर मिलने के बाद स्वास्थ विभाग के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में दोनों को पकड़ने के लिए आसपास की सड़कों पर बैरिकेटिंग की गई। आखिरकार उन्हें 32 किमी दूर किसी तरह पकड़ लिया गया।

दरअसल रालम गांव निवासी कोरोना संक्रमित नरेंद्र ढकरियाल और उनकी संक्रमित पत्नी को बीते मंगलवार से कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया। दोनों को कोविड केयर सेंटर रास नहीं आया। लिहाजा दोनों ने निकलने का प्लान बनाया। कोविड केयर सेंटर में बैठे बैठे ही दोनों ने हल्दवानी जाने के लिए अपना ई पास बनवा लिया। यही नहीं, दोनों ने अपने लिए टैक्सी की बुकिंग भी कोविड केयर सेंटर में ही बैठे बैठ करा ली।

ये भी पढ़िए – देहरादून में युवती ने लगाई फांसी, डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी

32 किमी दूर मिले

इसके बाद गुरुवार को पति पत्नी सुबह सुबह कोविड केयर सेंटर से बाहर निकले और टैक्सी में बैठकर रफूचक्कर हो गए। पति पत्नी के भागने का पता चलते ही सेंटर की व्यवस्था संभाल रहे कर्मचारियों के हाथ पांव फूल गए। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पता चला कि दोनों थल की ओर निकले हैं। आननफानन में जगह जगह बैरीकेड लगा दिए गए। हुलिया सर्कुलेट किया गया। इधर कोविड के नोडल अफसर और नायब तहसीलदार स्कूटी से रवाना हुए।

आखिरकार पुलिस को पता चला कि दोनों क्वीटी की तरफ बढ़ रहें हैं। क्वीटी में बैरियर लगाकर जांच शुरु कर दी गई। थोड़ी ही देर में एक गाड़ी में बैठे दोनों पति पत्नी दिख गए। दोनों को वहीं रोक लिया गया। 32 किमी दूर जाकर आखिरकार कोरोना संक्रमित पति पत्नी की दौड़ खत्म हो गई और उन्हें फिर से कोविड केयर सेंटर में लाकर भर्ती कर दिया गया। वहीं अब अधिकारी दोनों के ऊपर कार्रवाई की तैयारी में भी हैं।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube