Uttarakhand: उत्तराखंड के काशीपुर में कुंडेश्वरी रोड पर हुए एक दर्दनाक हादसे में सिटी पेट्रोलिंग यूनिट (CPU) के प्रभारी पवन भारद्वाज की मौत हो गई।


PAWAN BHARDWAJ CPU DEATH

उत्तराखंड पुलिस के जांबाज अफसरों में से एक और सिटी पेट्रोलिंग यूनिट के प्रभारी पवन भारद्वाज की दर्दनाक मौत हो गई। वो बुधवार देर रात लगभग साढ़े दस बजे वह अपनी कार संख्या यूके 18 के 7664 से काशीपुर बाजार से बैरक की ओर जा रहे थे।

इसी दौरान कुंडेश्वरी रोड पर सामने से आ रहे ट्रक संख्या यूपी 38 T 1649 से उनकी कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

कार काटकर निकाला शव

इस हादसे में पवन की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पवन का शव भी कार में ही फंस गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पवन का शव निकालने के लिए क्रेन को मौके पर बुलाया गया। बाद में कार को काट कर किसी तरह पवन का शव बाहर निकाला गया।

40 वर्षीय एसआई पवन कुमार भारद्वाज मूलरूप से कोटद्वार के शिवपुरी के रहने वाले थे। तीन साल पहले उनकी तैनाती काशीपुर सीपीयू में हुई थी। इस समय वह आईआईएम स्थित बैरक में रहा करते थे।

PHOTO – AMAR UJALA

परिवार में कोहराम

पवन की मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। ट्रक पर ईंटें लदी हुईं थीं।

ये भी पढ़िए – Uttarakhand: मुख्यमंत्री पुुष्कर सिंह धामी बोले, हमारी सरकार का भाव जनसेवा

पवन अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। उनकी एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है। उनका एक बेटा 14 वर्षीय अनंत व नौ साल की बेटी आद्या है।

वहीं पवन भारद्वाज की मौत से पुलिस महकमें भी शोक की लहर है। पुलिस के आला अधिकारियों ने पवन की मौत पर दुख व्यक्त किया है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube