देहरादून के एक होटल में एक युवक का शव मिला है। बताया जा रहा है कि युवक राज्य के एक नेता का बेटा था।


dead body of sikandar kalerउत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक होटल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि देहरादून के जाखन इलाके में रोजवुड नाम के एक होटल में आप (आम आदमी पार्टी) के उत्तराखंड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के बेटे सिकंदर कलेर का शव मिला है।

देहरादून में डबल मर्डर से सनसनी, कोठी में दो लोगों का कत्ल

दूसरी चाभी से खोला दरवाजा

सिकंदर जिस होटल में रुके थे उस होटल के स्टाफ के लोगों को जब कमरे में कोई एक्टिविटी नहीं समझ आई तो उन्होंने कमरे की सेकेंड की से रूम खोला। अंदर का हाल देखकर होटल कर्मियों के होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि सिकंदर कमरे में बेसुध पड़े थे। पास ही वोमिट भी किया हुआ था।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube


होटल स्टाफ ने इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी।

फिलहाल इस संबंध में बेहद शुरुआती जानकारी मिल रही है। माना जा रहा है कि प्वाइनजिंग की वजह से सिकंदर की मौत हो सकती है। फिलहाल ये जांच का विषय है।

हरक के बयान से बीजेपी की फजीहत, विपक्षियों को मिला मौका

आपको बता दें कि सिकंदर कलेर के पिता एसएस कलेर उत्तराखंड आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हैं और उन्होंने हाल ही में इस्तीफा दिया था। एसएस कलेर ने ऐलान किया था कि वो खटीमा से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।