देहरादून के नए डीएम आर राजेश कुमार ने अपना पद संभाल लिया है। उन्होंने अधिकारियों को लोगों से मधुर व्यवहार की उम्मीद की है।


dehradun dm r rajesh kumar देहरादून के नए जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार ने अपना पद संभाल लिया है। उन्होंने देहरादून स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में अपना पदभार संभाला। इस दौरान अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़िए – Dehradun to Jaipur: अब देहरादून से जयपुर की सीधी फ्लाइट, आज से शुरु हुई सेवा

नए डीएम डा. राजेश कुमार ने कहा है कि जनता के लिए वो हमेशा उपलब्ध हैं। इसके साथ ही उन्होने जनता और अधिकारियों के बीच के संबंध को भी लेकर बयान दिया है। नए डीएम आर राजेश कुमार ने कहा है कि जनता और अधिकारियों के बीच मधुर संबंध होना बेहद जरूरी है। इसके साथ ही जनता की समस्याओं को लेकर अधिकारियों को सजग रहने की हिदायत भी दी है। नए डीएम आर राजेश कुमार ने कहा है कि जनता की समस्याओं की अनदेखी करने वाले अफसरों पर कार्रवाई होगी।

दो दर्जन तबादले

आपको बता दें कि शासन ने बड़े पैमाने पर अधिकारियों के कामकाज में बदलाव किया है। शासन ने दो दर्जन अधिकारियों के तबादले किए हैं। देहरादून के डीएम डा. आशीष श्रीवास्तव को भी हटाया है। उनकी जगह आर राजेश कुमार को देहरादून का डीएम बनाया गया है।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube