देहरादून न्यूज : मालदेवता में बादल फटने से खासा नुकसान, मंत्री जी को सुननी पड़ी खरी खरी

170

देहरादून में मॉनसून की दस्तक से पहले प्री मॉनसून ने ही लोगों को परेशान कर दिया है। देहरादून के मालदेवता में बादल फटने से खासा नुकसान हुआ है। पूरा इलाका सड़क निर्माण के दौरान निकले मलबे से भर गया है। हर तरफ दलदल और कीचड़ नजर आ रहा है। मौके पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को लोगों की खरी खोटी भी सुननी पड़ी है।


देहरादून न्यूज maldevta

बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात में मालदेवता इलाके में बादल फटा। इसके चलते टिहरी चंबा जाने वाली रोड पर भारी मलबा आ गया। इस रोड का निर्माण कार्य पिछले काफी दिनों से जारी है। ऐसे में ये सड़क फिलहाल कच्ची ही रह गई है। आसपास की पहाड़ियों को काटकर सड़क को चौड़ा किया जा रहा है। ऐसे में सड़क के किनारे मिट्टी और मलबे का ढेर भी है।

रात में आई बेहद तेज बारिश के चलते ये मिट्टी और मलबा पानी के साथ बहकर सड़क पर आ गया। जिसके चलते पूरी सड़क दलदल में बदल गई। इसके चलते ऊपर के गांवों का देहरादून से संपर्क कट गया। जो जहां था वहीं फंस गया।

देहरादून न्यूज cloud burst in dehradun

वहीं मौके पर राज्य के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी पहुंचे। इलाके के लोगों ने मंत्री के सामने ही राहत कार्यों में देरी के लिए अफसरों को जिम्मेदार ठहराना शुरु कर दिया। अधिकारियों और नागरिकों के बीच खासी गरमागरम बहस भी हुई। नागरिकों की माने तो रास्ता खोलने के लिए सुबह देर से प्रयास शुरु हुआ।

वहीं बादल फटने की एक घटना में कई घरों और दुकानों को नुकसान पहुंचा। कई घरों और दुकानों में मलबा भर गया है। पूरे इलाके में सभी गतिविधियां ठप्प पड़ी हुईं हैं। राहत कार्य जारी है। व्यवस्थाएं बहाल करने की कोशिश की जा रही है।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube