Dehradun news: देहरादून में एक पखवारे के भीतर चौथे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।


sex racket in uttarakhand

देहरादून में पिछले कुछ दिनों से लगातार सेक्स रैकेट (Dehradun sex racket news) का खुलासा हो रहा है। देह व्यापार का धंधा करने वालों के पीछे पुलिस हाथ धोकर पड़ी है। अब पुलिस ने राजपुर रोड पर एक स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने यहां से कई लोगों को हिरासत में भी लिया है। इसके साथ ही पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।

आपत्तिजनक हालत में मिले

दरअसल पुलिस को राजपुर रोड स्थित सिटी सेंटर कॉम्प्लेक्स में व्हाइट लोटस स्पा और एंजल स्पा में अवैध देह व्यापार किए जाने की टिप मिली। इसके बाद पुलिस की टीमों और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने एक साथ छापे मारे। एंजेल स्पा के 4 कमरों से 4 महिलाएं व 5 पुरुष आपत्तिजनक काम करते हुए मिले। जबकि वहीं व्हाइट लोटस स्पा से 2 पुरुष व 2 महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने इसके साथ ही संचालकों और अन्य को भी हिरासत में ले लिया। कुल 16 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने स्पा सेंटरों से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। सभी 16 आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पकड़ी गईं 6 महिलाओं ने बताया कि वह सभी स्पा में स्पा संचालक राजा कुरैशी व उसकी पत्नी फ़रहा कुरैशी व उमेर राही के प्रलोभन देने पर देह व्यापार का कार्य करती हैं। इस कार्य के बदले मिलने वाले पैसे में से एक तय राशि उक्त स्पा स्वामियों को दी जाती है। वहीं पकड़े गए 7 लड़कों ने बताया कि स्पा में मसाज के बीच में लड़कियों द्वारा अनैतिक कार्यों के लिए प्रलोभन दिया जाता है।

ये भी पढ़िए – Dehradun: GMS Road पर घर से ही चल रहा था सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने मौके पर ही स्पा संचालक राजा कुरेशी निवासी 196 ओल्ड नेहरू कालोनी, रिसेपसनिस्ट सन्नी कोरी निवासी ईदगाह बिंदाल कांवली रोड, स्पा कर्मचारी अंकित निवासी राजीव नगर, जसविंदर निवासी डोईवाला, वासुदेव शर्मा निवासी ज्वालापुर हरिद्वार, सुशांत निवासी ज्वालापुर हरिद्वार, समर, निवासी ज्वालापुर हरिद्वार, योगेश  निवासी ग्राम बेबल जिला महेंद्रगढ़ हरियाणा , नवीन निवासी केठल  बागपत, सोवित निवासी विकासनगर व छह युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी खिलाफ थाना डालनवाला में अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस को मौके पर 59700 रुपये नगद, 18 मोबाइल फोन, दो पीओएस मशीन, एक आगंतुक रजिस्टर भारी मात्रा में आपतिजनक सामग्री भी बरामद की।

कोई एंट्री नहीं की

बताया जा रहा है कि व्हाइट लोटस स्पा उमेर राही के नाम से व एंजेल स्पा फरहा कुरेशी के नाम से पंजीकृत है। तीनों आपस में पार्टनर है। स्पा में सन्नी कोरी नामक रिसेपनिस्ट व अंकित कुमार नाम का सर्विस ब्वॉय भी रखा है। वह दोनों भी देह व्यापार में सहयोगी बताए जाते हैं। मौके पर मिली कोई भी युवती थेरपिस्ट या मसाज से संबंधित कोई भी डिग्री नहीं दिखा पाई। स्पा स्वामी राजा कुरेशी द्वारा आगंतुक रजिस्टर में सभी ग्राहकों की एंट्री नहीं कराई गई थी व किसी की भी आईडी भी नहीं ली गई थी।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube