उत्तराखंड में गुरुवार की रात हुई तेज बारिश ने आफत बरसाई है। राज्य में कई स्थानों पर मार्ग अवरुद्ध हैं तो कई स्थानों पर वाहनों के दुर्घटना ग्रस्त होने की खबरें भी आईं हैं। देहरादून में एक कार नाले में गिर गई।


 

गुरुवार की रात रुद्रप्रयाग में सिरोबगड़ में हाईवे पर मलबा आने से मार्ग बंद हो गया। इसके चलते कई वाहन रास्ते में ही फंस गए।

वहीं एक ट्रक भी खाई की ओर आधा लटका हुआ रुक गया। गनीमत रही कि पूरा ट्रक खाई में नहीं गिरा।

बद्रीनाथ हाइवे कई स्थानों पर बंद होने की सूचना है।

लामबगड़ में भी मार्ग अवरुद्ध रहा। करीब 20 घंटे तक मार्ग बंद होने के बाद खोला जा सका। बुधवार को यहां मार्ग बाधित हुआ था जिसे गुरुवार की शाम खोला गया था। इसके बाद फिर रात में भारी बारिश के चलते ये मार्ग बंद करना पड़ा।

kargi dehradun raod accidnt

देहरादून में भारी बारिश, पानी पानी हुआ शहर

वहीं देहरादून में कारगी चौक इलाके में एक कार गहरे नाले में समा गई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कार सवार एक शख्स लापता है। जबकि एक शख्स को सफलता पूर्वक रेस्क्यू कर लिया गया।

इलाके के लोगों की माने तो एक कार में सवार दो लोग मुस्लिम कॉलोनी से कारगी की ओर निकले। तेज बारिश के चलते नाला उफान पर था। कारगी चौक के पास इनकी कार नाले के तेज प्रवाह में बह गई।

नाले में गिरने के बाद कार सवार एक शख्स किसी तरह बाहर आ गया जबकि दूसरा व्यक्ति लापता हो गया।

मौसम विभाग ने राज्य में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर रखा है। राज्य में शुक्रवार की शाम से भारी बारिश का पूर्वानुमान है। मौसम विभाग ने आरेंज अलर्ट जारी किया है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube