देहरादून में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। देहरादून की पटेलनगर पुलिस ने एक बड़े देह व्यापार के गिरोह का भंडाफोड़ किया। ये गिरोह ऑनलाइन सेक्स रैकेट चला रहा था।


देहरादून में ऑनलाइन सेक्स रैकेट dehradun sex racket

 

ग्राहकों को ऑनलाइन ही लड़कियां पसंद कराके उन्हें उनकी बताई जगह पर भेजा जाता था। पुलिस ने इस धंधे में शामिल 7 महिलाओं और 6 पुरुषों सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया है।। रैकेट के सरगना से घटना मे एक कार और डेढ दर्जन महंगे मोबाइल फोन, लैपटॉप व दर्जनों एटीएम कार्ड और नगदी भी बरामद हुई है।

ये भी पढ़िए – बड़ी खबर। पुष्कर धामी कैबिनेट की बैठक खत्म, इन फैसलों पर मुहर

देहरादून के पटेल नगर पुलिस को मुखबिर के जरिए इस रैकेट के बारे में पता चला। इसके बाद पुलिस इस रैकेट को पकड़ने में लगी हुई थी। पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि थाना पटेलनगर क्षेत्रान्तर्गत विभिन्न स्थानों में एक गिरोह अवैध देह व्यापार का धन्धा चला रहा है। जिसकी बुकिंग ऑनलाइन स्कॉट वेबसाईट के माध्यम से की जाती है और इन लोगों द्वारा देहराखास में अपना हेड ऑफिस बनाया है। यहीं से कॉल गर्ल्स (लडकियों) को पर्यटक स्थल देहरादून , मसूरी , ऋषिकेश आदि स्थानो पर मोटी रकम लेकर भेजा जा रहा है। पुलिस को खबर मिली कि कुछ लोग अपार्टमेंट में मौजूद भी हैं।

एक कमरे में छह लड़कियां

इसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर अपार्टमेंट में छापा डाला। अपार्टमेंट में पुलिस को एक कमरे में एक महिला और एक पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। इसके बात पुलिस को दूसरे कमरे में जमीन पर बिस्तर लगाकर रंगरेलियां मनाते पांच पुरुष और छह लड़कियां मिलीं।

 

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि रैकेट का सरगना अजय कुशवाह उर्फ वरुण उर्फ साहिल है। अजय ही लड़कियों को अपार्टमेंट में ठहराता था और बाद में ऑनलाइन उनकी फोटोज ग्राहकों को भेजी जाती थीं। सौदा तय होने पर प्रति रात दस हजार के रेट पर लड़कियों को बताई गई जगह पर इसी अपार्टमेंट से भेज दिया जाता था।

कई सामान बरामद

पुलिस को प्रयोग किये जा रहे मोबाइल फोनों, लैपटॉप व एटीएम कार्ड , कार को बरामद किया गया। कमरे से कई दवाईयाँ और आपत्ति जनक वस्तुएँ बरामद हुईं हैं।

 

फिलहाल पुलिस रैकेट में शामिल लोगों की तफ्तीश कर रही है। कुछ और लोगों के पकड़ जाने की उम्मीद है। कुछ हाईप्रोफाइल लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube