देहरादून के जीएमएस रोड इलाके में एक ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।


sex racket in uttarakhand

देहरादून में आए दिन सेक्स रैकेट पकड़े जाने की खबरें सामने आ रहीं हैं। अब देहरादून के जीएमस रोड (GMS ROAD) इलाके में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस को टिप मिली थी कि इस इलाके में स्थित एक कॉलोनी में कुछ संदिग्ध काम हो रहा है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और पुलिस टीम ने एक मकान पर छापा मारा। पुलिस को इस मकान में एक व्यक्ति और उसकी पत्नी मिले जबकि अंदर के कमरे में एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले।

ये भी पढ़िए – Haldwani: स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चला रहे थे बुआ – भतीजा, छापे में कई लड़कियां बरामद

ऑनलाइन होता था सौदा

पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि पति पत्नी ने छह मीहने पहले ही ये घर किराए पर लिया था। बताया जा रहा है कि दंपति के अन्य शहरों में देह व्यापार करने वालों से संबंध हैं। इसी के आधार पर ये लोग देहरादून में भी बुकिंग लेते थे। ये सब काम ऑनलाइन ही होता था। बाद में सौदा तय होने पर दंपति ग्राहक को लेकर घर आता था और फिर वहीं गलत काम होते थे।

हाल ही में मिला था एक और

देहरादून में लगभग एक पखवारे पहले भी ऐसे ही एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। इस दौरान पुलिस ने लगभग एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया था। उस मामले में भी सबकुछ ऑनलाइन तय होता था। हालांकि उस सेक्स रैकेट में अधिक लोगों के जुड़े होने के चलते पूरा फ्लैट ही किराए पर लिया गया था।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube