बाबा रामदेव के खिलाफ मंगलवार को डाक्टर प्रदर्शन करेंगे। बाबा रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन में प्राइवेट डाक्टर भी शामिल होंगे।


baba ramdevबाबा रामदेव के खिलाफ पूरे देश के साथ साथ उत्तराखंड के डाक्टरों ने भी मोर्चा खोल रखा है। उत्तराखंड के सरकारी डाक्टरों के साथ साथ अब राज्य के प्राइवेट डाक्टरों ने भी बाबा रामदेव के खिलाफ मोर्चा खोला है। सरकारी डाक्टरों के साथ ही अब प्राइवेट डाक्टर भी काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज कराएंगे। यही नहीं, राज्य के सरकारी और प्राइवेट मेडिकल कॉलेज के छात्र भी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगे। सरकारी डाक्टर बाबा रामदेव की गिरफ्तारी को लेकर मंगलवार को प्रदर्शन करेंगे।

नाराज है IMA

आपको बता दें कि एलोपैथ को लेकर दिए गए बाबा रामदेव के बयान से IMA  नाराज चल रहा है। IMA  ने बाबा रामदेव के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है साथ ही मानहानी का नोटिस भी भेजा है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की भी मांग की जा रही है। अपनी इस मांग को लेकर सरकार पर दबाव बढ़ाने के लिए आईएमए ने अब मंगलवार को कालीफीती बांधकर विरोध जताने का निर्णय लिया है।

उत्तराखंड में भी बाबा रामदेव के इस बयान की आलोचना हो रही है। उत्तराखंड में आईएमए लगातार बाबा रामदेव की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है। आईएमए ने बाबा की गिरफ्तारी न होने पर गहरी नाराजगी भी जताई है।

ये भी पढ़िए –  देहरादून। अवैध संबंधों में हत्या, उजाड़ लिया अपना ही सिंदूर

वायरल हुआ था वीडियो

बाबा रामदेव का पिछले दिनों एक के बाद एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो एलोपैथ को लेकर सवाल उठाते दिखे। बाबा रामदेव ने आरोप लगाया कि वैक्सीन लेने के बाद भी 1000 एलोपैथ डाक्टर मर गए। इसके साथ ही वो ऑक्सीजन की कमी के मसले पर भी मजाकिया अंदाज में कटाक्ष करते हुए दिख रहें हैं। इसके साथ ही उन्होंने कोविड के इलाज में इस्तमाल हो रही दवाओं को लेकर भी सवाल उठाए थे। यही नहीं बाबा रामदेव ने अपनी गिरफ्तार की मांग उठने पर चुनौतीपूर्ण अंदाज में कहा था कि, बाबा रामदेव को किसी का बाप गिरफ्तार नहीं कर सकता।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube