देहरादून। देहरादून में डबल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गई है। प्रेमनगर के धौलास में एक कोठी में एक महिला और एक पुरुष की बेरहमी से हत्या कर दी गई है।


double murderदेहरादून के प्रेमनगर में धौलास इलाके में बने एक फार्म हाउस में दो लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि फार्म हाउस पर तकरीबन पचपन साल की एक महिला उन्नति शर्मा अकेले रहती थीं। फार्म हाउस की देखरेख के लिए एक चौकीदार राजकुमार थापा (50) भी तैनात था।

बुधवार दोपहर पुलिस को फार्म के लॉन में दो शवों के पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों को एक महिला और फार्म हाउस के चौकीदार के शव पड़े मिले हैं।

पुलिस ने मौके पर ही फोरेंसिक टीम को भी बुलाया और मौके की बारीकी से जांच की है।

पुलिस ने शुरुआती तहकीकात शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला का पति काफी समय से विदेश में रहते हैं। वो भारत कम ही आते हैं।

शुरुआती तहकीकात में पुलिस को हत्या में प्रयुक्त हथियार (Murder Weapon) नहीं मिला है। दोनों शवों पर धारदार हथियार से वार के निशान हैं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube

पॉलीथीन से ढंके थे शव

बताया जा रहा है कि घर पर दूध पहुंचाने वाली महिला रोज की तरह घर पर दूध लेकर पहुंची। जब उसे उन्नति नहीं दिखीं तो उसने आसपास की कुछ और महिलाओं को भी बुला लिया। इस बीच महिलाओं को कोठी के एक हिस्से में उन्नति और चौकीदार राजकुमार थापा के शव दिखे। बताया जा रहा है कि शवों को पॉलिथीन से ढंका गया था।

शवों को देखने के बाद महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया।

उत्तराखंड में पुलिस भर्ती, 1521 पदों पर नियुक्ति का प्रस्ताव आयोग को भेजा