भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी पार्टी के महिला मोर्चा के कार्यक्रम में मर्यादा भूल गए और कांग्रेस और आप के नेताओं की खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है।


dushyant gautam

उत्तराखंड बीजेपी के प्रभारी दुष्यंत गौतम का एक बयान उन्हे परेशानी में डाल सकता है। बीजेपी कि किरकिरी हो रही है वो अलग।

दरअसल बीजेपी महिला मोर्चा के एक कार्यक्रम में दुष्यंत गौतम अपने राजनीतिक विरोधियों पर अमर्यादित टिप्पणी कर बैठे। ये टिप्पणी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों के लिए ही थी। इस टिप्पणी में उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों को ‘पिल्ला’ कह कर संबोधित किया।

बयान पर लिया आड़े हाथ

दुष्यंत गौतम के इस संबोधन के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने दुष्यंत गौतम को आड़े हाथों ले लिया। भाजपा नेता की टिप्पणी को अमर्यादित बताते हुए कांग्रेस की ओर से उनके खिलाफ कोतवाली पुलिस में तहरीर दी गई है। कांग्रेस की गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी गरिमा दसौनी ने देहरादून में पलटन बाजार स्थित कोतवाली पहुंचकर दुष्यंत गौतम के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इसके साथ ही कांग्रेस नेताओं ने देहरादून के एसएसपी से भी मुलाकात की है।

उत्तराखंड में पुलिस भर्ती, 1521 पदों पर नियुक्ति का प्रस्ताव आयोग को भेजा

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग है कि दुष्यंत गौतम के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई हो और वो सार्वजनिक रूप से माफी मांगे।

 

वहीं अब दुष्यंत गौतम ने इस बयान को लेकर एक नया बयान दिया है। दुष्यंत गौतम ने कहा है कि उन्होंने अपने बयान में ‘पिर्रे’ शब्द का प्रयोग किया जिसका मतलब होता है प्रिय। दुष्यंत गौतम ने कहा है कि अब कोई पिर्रे को पिल्ले समझे तो वो क्या कर सकते हैं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube