हरिद्वार में एक बेहद दुखद मामला सामने आया है। यहां एक जवान बेटे की मौत के बाद उसके पिता ने भी सदमें में आत्महत्या कर ली।


hang till death

 

हरिद्वार में एक बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां के काशीपुरा इलाके में रहने वाले रंजीत धाकड़ का पंद्रह साल का बेटा सक्षम पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहा था। उसे लकवा हो गया था और कुछ अन्य बीमारियों ने भी उसे अपनी चपेट में ले लिया था।

 

बताया जा रहा है कि सक्षम की तबियत पिछले दिनों अधिक बिगड़ी और सोमवार की सुबह उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। उसकी मौत हो गई। सक्षम की मौत से पूरा परिवार सदमे में आ गया। सबसे अधिक सदमा लगा सक्षम के पिता रंजीत को। रंजीत अपने बेटे को खोने से इतने बदहवास हुए कि उन्होंने अपनी भी जान दे दी।

कमरे में लगा ली फांसी 

दरअसल बताया जा रहा है कि सक्षम की मौत के बाद जब परिवार वाले सक्षम का शव लेकर घर वापस लौटे तो उसके पिता रंजीत एक कमरे में अकेले चले गए। इसके बाद उन्होंने चुन्नी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घर में उनकी खोज शुरु हुई तो रंजीत की पत्नी ने कमरे में झांका। कमरे का दृश्य देखकर होश उड़ गए। रंजीत फांसी से लटके थे और उनकी मौत हो चुकी थी। एक ही दिन में रंजीत की पत्नी दो बड़े सदमे से बेसुध हो गईं।

 

मौके पर पुलिस को बुलाया गया। इसके बाद शव को फंदे से नीचे उतारा गया। रंजीत के शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

ये भी पढ़िए – रुद्रप्रयाग: गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत, एक घायल

वहीं अब रंजीत की पत्नी पूरी तरह अकेली हो गईं हैं। उनका परिवार की मानों खत्म हो गया है। आसपास के रहने वाले उन्हें सांत्वना दें रहें हैं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube