दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को फायरिंग की घटना हुई है, जिसमें चार से पांच लोगों को गोली लगने की खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार, गोली लगने से गैंगस्टर जितेंद्र ऊर्फ गोगी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्पेशल सेल की फायरिंग में पुलिस ने दो हमलावरों को ढेर कर दिया है।


jitendra gogi gangwar in rohini courtघटना रोहिणी कोर्ट नंबर 2 में हुई, जब मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी को जज के सामने पेश किया गया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो हमलावरों को मार गिराया, जिनके बारे में माना जा रहा है कि वे एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह के हैं।

 

खबर के अनुसार, दो शूटर कोर्ट में वकील की ड्रेस पहनकर आए और उन्‍होंने गोगी पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उन दोनों को मार गिराया है। इस फायरिंग में अभी तक 4 लोगों की मौत की खबर आ रही है।

अब इस राज्य में 4 अक्टूबर से खुलेंगे स्कूल, सीएम ने दिए निर्देश

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक, मारे गए बदमाशों का नाम राहुल और मोरिश था। बताया जा रहा है कि एक महिला वकील को भी गोली लगी है और वह घायल है।

 

स्पेशल सेल ने दिल्ली के मोस्टवांटेड गैंगेस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी को उसके तीन साथियों कुलदीप, रोहित उर्फ मोई और कपिल के साथ वर्ष 2018 में गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। गोगी पर दिल्ली से 4 लाख और हरियाणा में 2 लाख का इनाम घोषित था। हरियाणा पुलिस ने यह इनाम रागिनी गायिका हर्षिया दहिया मर्डर केस में रखा था। नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता वीरेंद्र मान को गोगी गैंग के लोगों ने ही 26 गोलियां मारी थीं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube