उत्तराखंड की जनता ने जिस प्रेम और विश्वास के साथ प्रदेश में प्रचंड बहुमत और डबल इंजन की सरकार बनाई उसके साथ कहीं ना कहीं जनता की अपेक्षाएं और आकांक्षाएं भी जुड़ी हुई थी। लेकिन आज प्रधानमंत्री मोदी के उत्तराखंड आगमन के बाद भी उत्तराखंड की झोली खाली ही रह गयी।



उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी गरिमा मेहरा दसौनी ने प्रधानमंत्री मोदी के उत्तराखंड की धर्मनगरी ऋषिकेश दौरे को निराशाजनक और मायूस करने वाला बताया। दसोनी ने कहा कि हर बार देश के मुखिया के आगमन से पहले उत्तराखंड की जनता टकटकी लगाए किसी सौगात का इंतजार करती है ।लेकिन आज एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी ने कोई भी सौगात उत्तराखंड की जनता को नहीं दी उससे यह साबित हो गया कि भाजपा के हाथी के दांत दिखाने के और खाने के और है।

दसोनी ने कहा एक तरफ जहां मोदी जी ऋषिकेश में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने आए थे वही जो उत्तराखंड पूरे उत्तर भारत को ऑक्सीजन कंवर देता है उसके बदले में उसको कोई सौगात ना देना हतप्रभ करने वाला है। दसौनी ने कहा कि मोदी चाहते तो उत्तराखंड को ग्रीन बोनस, विशेष राज्य का दर्जा या औद्योगिक पैकेज दे सकते थे परंतु शायद उत्तराखंड की जनता की मोदी की नजरों में कोई बिसात ही नहीं है।

दसोनी ने कहा बड़े-बड़े दावे और वादे करने वाली भाजपा सरकारें जनता के सामने आज पूरी तरह से बेनकाब हो चुकी है यह साफ हो चुका है कि भाजपा का उत्तराखंड की जनता के प्रति कोई प्रेम नहीं है और उसका लक्ष्य केवल सत्ता प्राप्ति होता है।दसौनी के अनुसारमतलब निकल जाने के बाद भाजपा सरकारें जनता को दूध में से मक्खी की तरह बाहर निकाल देती हैं।दसौनी ने कहा कि मोदी का उत्तराखंड आना और उत्तराखंड को कुछ ना देकर जाना बहुत ही हताश करने वाला और निराश करने वाला है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube