हल्द्वानी (Haldwani) में स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाए जाने का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस की विशेष शाखा ने सेक्स रैकेट में शामिल कई लड़कियों को पकड़ा है।


haldwani sex racketउत्तराखंड में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का चलन बढ़ता दिख रहा है। देह व्यापार के माफिया अब राज्य की लड़कियों और अन्य राज्यों की लड़कियों को देह व्यापार में झोंक रहें हैं।

हल्दवानी के दुर्गा सिटी इलाके में एक ऐसा ही खुलासा हुआ है। हल्दवानी की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को सूचना मिली थी कि स्पा – 19 में स्पा देने के नाम पर देह व्यापार हो रहा है।

इस सूचना पर सेल की टीम ने स्पा पर छापा मारा। मौके से टीम ने 5 लड़कियों को रेस्क्यू किया। इनमें से एक लड़की काठगोदाम, दो दिनेशपुर और दो दिल्ली की रहने वाली हैं। सभी को वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है। छापे में कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुईं हैं।

ये भी पढ़िए – देहरादून में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा, सामने आ सकते हैं कई हाईप्रोफाइल नाम

बुआ – भतीजा फरार

रेस्क्यू की गई लड़कियों ने बताया कि उन्हें लालच देकर गलत काम करवाया जा रहा था। स्पा सेंटर की संचालिका हल्द्वानी निवासी निर्मला जोशी है, जो अपने सगे भतीजे मनीष खाती के साथ मिलकर रैकेट चला रही थी।

हालांकि छापे से पहले ही संचालिका और अन्य लोग फरार हो गए। एक केयरटेकर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने उन्हें पहले सिर्फ मसाज के लिए सेंटर में रखा था, लेकिन बाद में गलत काम भी कराने लगे। मना करने पर सैलरी रोक दी जाती थी, रसूखदारों का डर दिखाया जाता था। स्पा सेंटर में हर दिन 50 हजार से 1 लाख तक की कमाई होती थी। पुलिस के मुताबिक रेस्क्यू की गई लड़कियों में से तीन की उम्र बहुत कम है, उनके नाबालिग होने की आशंका है।

हाल में हुई एक अन्य छापेमारी में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने हाईडिल गेट में एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। वहां भी आधा दर्जन से अधिक लड़कियां रेस्क्यू की गईं थीं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube