उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का एक बयान इन दिनों खासा वायरल हो रहा है। हरक सिंह रावत ने कहा है कि उत्तराखंड के लोगों ने नालायकों के हाथों में सत्ता दे दी।


हरक सिंह रावत ने एक बार फिर से बीजेपी को असहज हालात में डाल दिया है। हरक सिंह रावत ने एक कार्यक्रम में कहा है कि उत्तराखंड के लोगों ने नालायकों के हाथों में सत्ता दे रखी है।

सोशल मीडिया पर ये बयान वायरल होने के बाद बीजेपी से सवाल शुरू हो गए। पत्रकारों ने जब बयान के बारे में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से सवाल किए तो उन्होंने माना कि हरक सिंह रावत का बयान अनुशासनहीनता है और इसपर कार्यवाई होगी।

आपको बता दें कि मंगलवार को हरक सिंह रावत का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस बयान में वो कहते हैं कि, उत्तराखंड के आंदोलनकारी आंसू बहा रहें हैं। जनता ने नालायकों के हाथों में सत्ता सौंप दी।

हरक के बयान से बीजेपी की फजीहत, विपक्षियों को मिला मौका


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube


हालांकि बाद में हरक सिंह रावत ने कहा कि उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। हरक ने कहा कि वो एक कॉमरेड के बयान को बोल कर बता रहे थे।

वहीं इस मसले पर हरक सिंह रावत विपक्ष के निशाने पर भी आ गए। आम आदमी पार्टी ने कहा कि हरक ने बिल्कुल सही बयान दिया है। 20 वर्षों में राज्य की जनता ने कांग्रेस और बीजेपी को सत्ता सौंप कर गलती ही की है।

वहीं कांग्रेस ने भी हरक के बहाने राज्य की बीजेपी सरकार को निशाने पर ले लिया है। कांग्रेस की गढ़वाल मीडिया प्रभारी गरिमा माहरा दौसानी ने कहा है कि राज्य की बीजेपी सरकार ने दो राजधानियां बनाकर राज्य पर आर्थिक बोझ ही डाला है।