हरिद्वार में पुलिस ने हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड पर केक काटकर बर्थडे पार्टी मनाने के दौरान हुड़दंग मचाने के आरोप में पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।


haridwar police

हरिद्वार में पुलिस पिछले कुछ दिनों से गंगा किनारों के घाटों पर हुड़दंगियों के खिलाफ अभियान चला रखा है। इसी के तहत पुलिस ने हरिद्वार में पांच युवकों को गिरफ्तार किया है।

Operation Maryada by Uttarakhand Police

नगर कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार धार्मिक स्थलों पर ऑपरेशन मर्यादा अभियान चलाया जा रहा है। गंगा घाटों पर हुड़दंग मचाने और गंदगी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है।

मचा रहे थे हुड़दंग

शनिवार रात हरकी पैड़ी चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी ने हरियाणा के चार युवक और ज्वालापुर निवासी उनके एक दोस्त को हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड से गिरफ्तार किया है। हरियाणा के युवक ब्रह्मकुंड पर जन्मदिन का केक काटकर हुड़दंग मचा रहे हैं।

ये भी पढ़िए – सीएम पुष्कर सिंह धामी के प्रयासों से जल्द आएगी उत्तराखंड की खेल नीति

चौकी प्रभारी अरविंद रतूड़ी के मुताबिक पकड़े गए युवकों में कमल, संदीप, दीपक और रूप पांडे निवासी बल्लभगढ़ फरीदाबाद (हरियाणा) व विकास पांडे निवासी शास्त्री नगर थाना ज्वालापुर हैं। नगर कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ धारा 151 में चालान कर न्यायालय में पेश किया गया है।

इसके साथ ही 17 लोगों पर गंगाघाट पर गंदगी फैलाने के चलते जुर्माना लगाया गया है। नगर कोतवाल के अनुसार जुलाई से अब तक हरकी पैड़ी क्षेत्र में गंगा घाटों पर हुड़दंग व गंदगी करने वाले कुल 338 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube