उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और चुनाव प्रचार अभियान के सर्वेसर्वा कांग्रेस नेता हरीश रावत ने राज्य की बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। हरीश रावत ने कहा है कि बीजेपी राज्य में सांप्रदायिकता के सहारा ले रही है।


harish rawatकांग्रेस के बड़े नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने राज्य की बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। नैनीताल में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के घर पर हुए हमले और आगजनी की घटना पर हरीश रावत ने न सिर्फ गहरी नाराजगी जताई है बल्कि बतौर उत्तराखंडी इस घटना की निंदा भी की है। हरीश रावत ने कहा है कि, एक उत्तराखंड के नाते मुझे ऐसी घटना पर अफसोस है और ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए थी।

वहीं हरीश रावत ने कहा है कि विचारों में आपस में मतभेद हो सकता है कि लेकिन नैनीताल में हुई घटना उत्तराखंड की शांत वादियों के लिहाज से ठीक नहीं मानी जा सकती है।

हरीश रावत ने जेपी नड्डा को घेरा, पुरानी पेंशन बहाली की मांग को दिया समर्थन

वहीं पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में हरीश रावत ने कहा है कि हो सकता है कि बीजेपी उत्तराखंड में सांप्रदायिकता का सहारा लेने की कोशिश कर रही हो लेकिन राज्य की जनता सब कुछ जानती है और बीजेपी के इस झांसे में नहीं आएगी।

आपको बता दें कि सोमवार को कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के नैनीताल स्थित घर पर कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़फोड़ और आगजनी की थी। हिंदुत्व को लेकर खुर्शीद की एक नई किताब में की गई टिप्पणी से कई दल नाराज हैं। माना जा रहा है कि इसी नाराजगी के चलते हिंदुवादी दल ने खुर्शीद के घर पर आगजनी की।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube