बिहार के भोजपुर जिले में पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का एक मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया है, जिसे कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा। पकड़ा गया आरोपी मोहम्मद सरफराज उर्फ गुड्डू बताया जाता है. पीड़ित महिला के भाई द्वारा नवादा थाने प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।


अश्लील वीडियो nude video sexy video

मिली जानकारी के अनुसार आरा के नवादा थाना के एक मोहल्ले के रहने वाले सरफराज से एक युवती की शादी तीन साल पहले 22 अक्टूबर 2019 को हुई थी. परिवार के सदस्यों ने जितना हो सका उतना दान दहेज भी दिया था, लेकिन पीड़ित युवती को इसका जरा भी अंदाजा नहीं था कि जिसके साथ उसकी शादी हो रही है, वही उसकी जिंदगी को बर्बाद कर देगा।

भाई ने प्राथमिकी दर्ज की

इस मामले में पीड़िता के भाई ने आरा के नवादा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। भाई ने आरोप लगाया था कि सरफराज उर्फ गुड्डू उसकी बहन को अलग अलग ढंग से प्रताड़ित करता है। तलाक लेने के लिए दबाव बनाता है। उसकी बहन का नग्न तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है।

ये भी पढ़िए – HIMACHAL LIVE VIDEO: चट्टान गिरने से ऐसे टूटा पुल, नौ लोगों की मौत

पत्नी के भाई ने कहा कि उसकी बहना के पति ने यह भी धमकी दी थी कि उसके पास और भी नग्न फोटो है. इसलिए बहन को बोलो की कोर्ट में जाकर उसे तलाक दे दे। इस तरह की लगातार गंदी हरकत के बाद पीड़िता के भाई ने पुलिस के पास शिकात दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पति के मोबाइल फोन से उसकी पत्नी की नंगी तस्वीर पुलिस को मिली है।


समाचारों के लिए हमें ईमेल करें – khabardevbhoomi@gmail.com। हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube