बड़ी खबर। विधायक हरीश धामी मलबे में बहे, मशक्कत के बाद साथियों ने बचाया

588

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से बड़ी खबर आ रही है। पिथौरागढ़ के मोरी गांव में आपदा पीड़ितों की मदद करने गए कांग्रेस के विधायक हरीश धामी गांव से लौटते समय नाले में अचानक आए तेज मलबे में बह गए। साथ चल रहे कार्यकर्ताओं ने किसी तरह से धामी को बचाया। हरीश धामी को काफी चोटें आईं हैं।

 

बताया जा रहा है कि हरीश धामी पिथौरागढ़ के आपदा ग्रस्त मोरी गांव में लोगों की मदद करने और उनकी परेशानियों को सुनने के लिए पहुंचे हुए थे। लोगों से मिलकर लौटते समय हरीश धामी के साथ हादसा हो गया। रास्ते में हरीश धामी और उनके कार्यकर्ता चिमड़ियागाड़ नाले से होते हुए लौट रहे थे। इसी दौरान नाले में तेज प्रवाह के साथ मलबा आ गया। इसके चलते धामी अपना संतुलन नहीं बना पाए और पानी में बहने लगे। विधायक को मलबे में बहता देख कार्यकर्ता घबरा गए। इसके बाद बड़ी मशक्कत के बाद कार्यकर्ताओं ने किसी तरह से धामी को बचाया।

यह भी पढ़े :   कोरोना का महा विस्फोट, 501 नए मामलों से हालात गंभीर हुए

अमरउजाला.कॉम के मुताबिक धामी तकरीबन 10 मीटर तक बह गए। इस दौरान उन्हें कई जगह चोटें लग गईं। धामी के मुंह, नाक और कान में मलबा घुस गया। बोल्डरों से टकराने की वजह से धामी को कई जगह से चोटें आईं। कार्यकर्ताओं ने डाक्टरों को बुलाया और धामी की मरहम पट्टी कराई है।

बड़ी खबर। 34 साल बाद बदली देश की शिक्षा व्यवस्था, पढ़ाई के दौरान ले सकेंगे ब्रेक

 




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here