देखिए VIDEO: महिला सिपाही को उसके पति ने दरोगा के साथ पकड़ा, हुआ हंगामा

76

आगरा में एक सिपारी पति ने अपनी सिपाही पत्नी को एक दरोगा के साथ पकड़ लिया। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और पुलिस बुलानी पड़ी। सिपाही पति ने इस दौरान वीडियो भी बना ली जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि थाने पर तीनों के बीच हुई पंचायत में सिपाही पति पत्नी ने तलाक लेने का फैसला लिया है। वहीं दरोगा जी को पुलिसकर्मियों ने अपना परिवार संभालने की नसीहत दी है।

 

मामला आगरा के शाहगंज थाने का है। कानपुर में तैनात एक सिपाही को शाहगंज इलाके में अपनी पत्नी के साथ एक दरोगा के मौजूद होने का पता चला। सिपाही पति और उसकी पत्नी के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी। दोनों कई महीने से एक साथ नहीं रह रहे थे। वहीं दरोगा का ट्रांसफर हुआ था और वो नई जगह पर अपनी पोस्टिंग के लिए निकला था इसबीच अपना सामान से लेकर वो महिला सिपाही के घर पहुंच गया।

यह भी पढ़े :   कोरोना के मामले 20 लाख से ऊपर, मीडिया सुशांत मामले में व्यस्त, आप अपना ध्यान खुद रखिए

 

इसी बीच महिला सिपाही का पति भी वहां पहुंच गया। इसका बाद हंगामा शुरु हो गया। सिपाही पति ने घर में घुसने के साथ ही वीडियो बनानी शुरु कर दी जिसका उसकी पत्नी और दरोगा ने विरोध भी किया। पत्नी तो उसके मोबाइल को छीनने की कोशिश करते हुए भी देखी जा रही है।

 

मामला बढ़ा तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को थाने में बैठा लिया। इसकी बाद हुई पंचायत में महिला सिपाही और उसके पति को भी बुला लिया गया। पंचायत में तय हुआ कि महिला और उसका पति एक दूसरे से जल्द ही तलाक लेंगे। वहीं थाने के पुलिसकर्मियों ने दरोगा जी को भी ऐसे काम न करने और अपना परिवार संभालने की नसीहत देकर छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि दरोगा जी के तीन बच्चे हैं।

यह भी पढ़े :   कोरोना का महा विस्फोट, 501 नए मामलों से हालात गंभीर हुए




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here