जिस DM से बीजेपी विधायक नाराज, CM त्रिवेंद्र ने ठोंकी उसी की पीठ

1175

जिस डीएम की बीजेपी के विधायक से नहीं पटती उसकी अगर सीएम तारीफ कर दें तो चर्चा तो होनी ही है। हुआ भी ऐसा ही है। दरअसल सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत रुद्रपुर में 300 बेड के कोविड अस्पताल का लोकार्पण करने पहुंचे थे। इस दौरान इलाके के विधायक राजेश शुक्ला भी मौजूद थे। इस लोकार्पण के बाद सीएम ने इलाके की विकास योजनाओं की समीक्षा की। हैरतअंगेज तरीके से राजेश शुक्ला इस मीटिंग में नहीं पहुंचे। मीडिया ने सवाल पूछा तो विधायक ने कहा कि, उन्हें इस मीटिंग में नहीं बुलाया गया।

 

दरअसल इस बात की आशंका पहले से ही थी। हुआ भी कुछ ऐसा ही। सीएम रुद्रपुर में कोविड अस्पताल के लोकार्पण के लिए पहुंचे। प्रोटोकॉल के तहत वहां किच्छा के विधायक राजेश शुक्ला और ऊधम सिंह नगर की डीएम नीरज खैरवाल भी मौजूद रहे। राजेश शुक्ला और नीरज खैरवाल के रिश्ते आजकल मधुर नहीं चल रहें हैं। हाल में भी राजेश शुक्ला ने मदन कौशिक के साथ हो रही मीटिंग में नीरज खैरवाल को खरी खोटी सुनाई तो नीरज खैरवाल ने भी विधायक जी को याद्शाश्त दुरुस्त रखने की नसीहत दे दी थी। विधायक जी इतना सब कहने सुनने के बाद बैठक ही छोड़ कर चले गए। विधायक और डीएम के बीच इतना मनमुटाव हो गया है कि विधायक ने ऐलान कर दिया है कि वो इस डीएम की किसी मीटिंग में आएंगे ही नहीं।

यह भी पढ़े :   कोरोना के मामले तो आएंगे ही- CM त्रिवेंद्र

 

अब दिलचस्प घटना सुनिए। दरअसल रुद्रपुर में कोविड अस्पताल के लोकार्पण के बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत इलाके की योजनाओं की समीक्षा बैठक करने बैठ गए। इस मीटिंग में डीएम भी थे। हालांकि इस बैठक में विधायक राजेश शुक्ला शरीक नहीं हुए। क्यों नहीं हुए इस बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई लेकिन इलाके के पत्रकारों के पूछने पर उन्होंने कहा कि उन्हे इस बैठक में नहीं बुलाया गया। सिर्फ इतना ही नहीं। इस बैठक में सीएम ने डीएम नीरज खैरवाल की जमकर तारीफ की। बताते हैं कि सीएम ने नीरज खैरवाल से कहा कि आप अच्छा काम कर रहें हैं।

यह भी पढ़े :   उत्तराखंड। समूह ग के तीन हजार पदों पर जल्द होगी भर्तियां

 

अब जिस डीएम से इलाके का बीजेपी का विधायक नाराज हो उस अफसर की सीएम ही पीठ ठोंक जाएं तो सबकुछ ठीक कैसे माना जा सकता है। खबरें हैं कि विधायक इस बात से भी नाराज हैं कि उनके कहने के बावजूद डीएम के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं की गई। अब इस घटना क्रम के बाद चर्चाएं तेज हो गईं हैं। डीएम के बहाने सीएम और विधायक के बीच की दरार भी कई लोग देखने लगें हैं।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here