दिल्ली के कई इलाकों में कर्फ्यू, मरने वालों की संख्या दस तक पहुंची

283

दिल्ली हिंसा के लगातार जारी रहने के बाद अब पूर्वी दिल्ली के चार थाना केंद्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। जिन चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया गया है वो हैं – चांदबाग, जाफराबाद, मौजपुर और करावल नगर। वहीं दिल्ली में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या 10 तक पहुंच गई है। दिल्ली के कई इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है। हिंसा में तकरीबन 150 लोग घायल हुए हैं। बड़ी संख्या में आम लोगों को चोटें आईं हैं।

delhi violence update

वहीं दिल्ली पुलिस का दावा है कि शांति बहाली की कोशिश की जा रही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक पुलिस बल की कोई कमी नहीं है। प्रभावित इलाकों में पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की जा रही है। हालांकि दिल्ली पुलिस के दावों के बीच लगातार दूसरे दिन भी कई इलाकों में पथराव की घटनाओं की खबरें हैं। दिल्ली पुलिस ने हिंसा मामले में 11 मामले दर्ज किए हैं।

दिल्ली के हालातों की चर्चा के लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पुलिस अधिकारियों के साथ चर्चा की। अमित शाह ने पुलिस अधिकारियों को दंगाईयों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी शांति की अपील की है। अरविंद केजरीवाल ने घायलों से अस्पताल में मुलाकात भी की है।

यह भी पढ़े :   ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, बेटी को भी कोरोना संक्रमण

आपको बता दें कि CAA के विरोधी और समर्थक आमने सामने आ गए और इसके बाद हिंसा भड़क उठी थी।

 

 




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here