‘CM साहब, मेरे लोगों को बचा लो, चाहें विधायकी से मेरा इस्तीफा ले लो’- हरीश धामी

182

उत्तराखंड में आपदा काल के दौरान अब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र और कांग्रेस विधायक हरीश धामी के बीच दरार दिख रही है। हरीश धामी ने अप्रत्यक्ष रूप से सरकार पर धारचुला और आस पास के इलाकों में आपदा प्रभावित लोगों की मदद न करने का आरोप मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर लगाया है। हरीश धामी ने एक वीडियो जारी कर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से कहा है कि, चाहें तो मेरा इस्तीफा ले लें लेकिन मेरे लोगों को बचा लीजिए। हरीश धामी ने अपने Face book अकांउट पर अपना ये वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में वो कह रहें हैं कि, अगर मुख्यमंत्री कहेंगे तो मैं 2022 का चुनाव का चुनाव नहीं लड़ूंगा।

यह भी पढ़े :   उत्तराखंड की सीमा पार करने वालों के जारी हुई नयी Guideline

विधायक हरीश धामी बेहद मार्मिक अपील करते दिख रहे हैं। धामी कह रहे हैं कि सीएम साहब, क्षेत्र के लोगों को हेली रेस्क्यू करवा लीजिए। वो चाहें तो एवज में मेरा विधायकी से इस्तीफा भी ले लें।

आपको बता दें कि हरीश धामी धारचुला क्षेत्र से विधायक हैं और यहां आपदा में खासा नुकसान हुआ है। सरकारी मशीनरी अपना काम कर रही है और विधायक खुद भी क्षेत्र में हैं। गुुरुवार शाम को वो तेज बहाव के मलबे में बहने से बाल-बाल बचे हैं। इसके बाद विधायक की अपील वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वीडियो देखिए

 




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here