इस राज्य में दो हफ्तों के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन

159

पंजाब में कर्फ्यू को दो और हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है. कर्फ्यू के दौरान सुबह 7 से 11 के बीच चार घंटे की राहत दी जाएगी. यह जानकारी कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य की जनता को संबोधित करते हुए दी. दुकानें औैर उद्योग खुले रहेंगे हालांकि मुख्यमंत्री ने कहा कि सबको सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना चाहिए. कोरोनावायरस के चलते बने हालात को देखते हुए ही भविष्य में कर्फ्यू को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा

ससे पहले पंजाब सरकार ने तीन मई तक गेंहू की खरीद को छोड़ कर कर्फ्यू में और कोई छूट नहीं देने का फैसला किया था. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कोरोनावायरस महामारी के कारण उभरे हालात को लेकर प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर वर्तमान स्थिति का जायजा लेने के बाद यह घोषणा की थी.

यह भी पढ़े :   बड़ी खबर। कोरोना के 66 नए मरीज मिले, देहरादून में भी बढ़ी संख्या

एक सरकारी बयान के मुताबिक, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उपायुक्तों को सभी जिलों में कर्फ्यू को सख्ती से लागू करने के साथ ही जरूरी वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है. सिंह ने अधिकारियों को अगले सप्ताह से शुरू होने जा रहे रमजान के महीने में भी विशेष कर्फ्यू पास (अनुमति पत्र) जारी नहीं करने को कहा है.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here