दिल्ली में हिंसा फैली, एक पुलिसकर्मी की मौत

163

CAA को लेकर दिल्ली में चल रहा प्रदर्शन हिंसक हो गया है। दिल्ली के यमुनापर के जाफराबाद में हिंसा फैल गई है। खबरें हैं कि इस हिंसा में एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई है जबकि एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी घायल हुआ है।

खबरें हैं दिल्ली के यमुनापार के जाफराबाद, सीलमपुर, चांदबाग जैसे इलाकों में CAA के विरोध में प्रदर्शन हो रहा था। हजारों की भीड़ सड़कों पर प्रदर्शन कर रही थी। इसी बीच हिंसा भड़क उठी। आरोप हैं कि भीड़ ने पुलिस पर पत्थर भी फेंके हैं। CAA के समर्थकों के पत्थर जमा करने और विरोध करने वालों पर पत्थरबाजी की खबरें भी आ रहीं हैं। वहीं पुलिस कर्मियों को इस भीड़ को काबू करने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। माना जा रहा है दोनों पक्षों के आमने सामने आने के बाद ये हालात पैदा हुए।

यह भी पढ़े :   7 दिन में बाबा रामदेव के बदले सुर, कोरोना की दवा पर अब ये दिया बयान


हिंसा के दौरान ही दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत हो गई है। वहीं इस हिंसा में दिल्ली पुलिस का एक आला अधिकारी घायल हुआ है।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है साथ ही दिल्ली के उपराज्यपाल और गृह मंत्री से स्थिती को संभालने का आह्वान किया है।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली में CAA का विरोध करने वालों के खिलाफ खुले आम धमकी भरे शब्दों का इस्तमाल किया था और ‘देख लेने’ की बात कही थी।

यह भी पढ़े :   बड़ी खबर। कोरोना के 66 नए मरीज मिले, देहरादून में भी बढ़ी संख्या

आशंका है कि दिल्ली में सीएए के विरोधी और समर्थकों की ये आपसी प्रतिक्रिया है।


 




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here