रिलायंस अपने कर्मचारियों को एक महीने में दो बार देगा सेलरी, नया अस्पताल भी बनाया

253

Covid – 19 के मरीजों के इलाज के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज  ने 100 बेड के अस्पताल का निर्माण किया है। ये अस्पताल उसने BMC के साथ मिलकर बनाया है। ये अस्पताल विशेषतौर पर कोविड 19 के मरीजों या कहें कि कोरोना के मरीजों के लिए बनाया गया है। यहां इन्हीं का इलाज होगा।

रिलायंस ने मदद का हाथ बढ़ाते हुए एक लाख मास्क बनाने की बात भी कही है। इसके साथ ही वो कई शहरों में मुफ्त में भोजन की व्यवस्था करने की तैयारी में है। रिलायंस का कोशिश है कि भूखों को खाना खिलाया जा सके।

रिलायंस ने अपने ग्रॉसरी स्टोर्स को सुबह सात से रात 11 बजे तक खोलने का ऐलान किया है। रिलायंस के देश में 736 स्टोर्स हैं। रिलायंस का दावा है कि उसके पास पर्याप्त स्टॉक है। रिलायंस ने आश्वस्त किया है कि नागरिकों को स्टॉक खत्म होने की चिंता नहीं करनी चाहिए। हालांकि रिलायंस ने ये भी कहा है कि स्टोर्स को खोलने के समय का निर्धारण सरकारों के आदेशों के मुताबिक होगा।

यह भी पढ़े :   बाबा रामदेव को हाईकोर्ट का नोटिस, दवा पर एक हफ्ते में मांगा जवाब

कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने में कंपनी की मदद कर रहे अपने कर्मचारियों की मदद के लिए भी रिलायंस ने मदद का हाथ बढ़ाया है। रिलायंस ने कहा है कि अगर कोरोना के खतरे को देखते हुए कहीं काम बंद होता है तो भी कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाले और अस्थायी कर्मचारियों को वेतन दिया जाएगा। यही नहीं, जिन कर्मचारियों की सेलरी 30 हजार रुपए से कम है उन्हें महीनें में दो बार पूरा वेतन मिलेगा।

ताली – थाली पर पीएम मोदी की अपील मानने वाले लोग क्यों बदल गए? लॉकडाउन क्यों मजाक बन गया?

 

 




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here