खबर। PM मोदी को व्हाइट हाउस ने ट्विटर पर चुपचाप अनफॉलो कर दिया है

211

सिर्फ 19 दिन (सोशल मीडिया के अनुसार, हमने नहीं देखा है) चली वो मोहब्बत जिसे कोरोना काल की सबसे बड़ी मोहब्बत कहा जा रहा था। ज्यादा सोचिए मत, कहानी सीधे सीधे समझिए।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनफॉलो कर दिया है। इसके साथ ही पीएमओ इंडिया को भी अनफॉलो कर दिया गया है। यही नहीं, व्हाइट हाउस वालों ने बड़ा अजीब काम किया है। पीएम मोदी के साथ ही उन्होंने राष्ट्रपति भवन, अमेरिका में भारतीय दूतावास, भारत में अमेरिकी दूतावास और भारत में अमेरिका के राजदूत केन जस्टर को भी अनफॉलो कर दिया है।

यह भी पढ़े :   राजस्थान के सीएम गहलोत के करीबियों के ठिकानों पर इंकम टैक्स के छापे

10 अप्रैल को खबर लगी कि व्हाइट हाउस वालों ने पीएम मोदी को ट्वीटर पर फॉलो करना शुरु किया है तो मानों भारत में उत्सव का माहौल बन गया था। सोशल मीडिया पर हर तरफ ये चर्चा होने लगी कि नरेंद्र मोदी दुनिया के गैर अमेरिकी इकलौते ऐसे नेता हैं जिन्हें व्हाइट हाउस फॉलो करता है। तमाम बड़े समाचार पत्रों और न्यूज चैनलों ने इस संबंध में खबरें प्रकाशित कीं। हालांकि अनफॉलो किए जाने कि खबरें कम ही जगह मिलेंगी।

जब व्हाइट हाउस वालों ने नरेंद्र मोदी को ट्वीटर पर फॉलो किया तो मोदी जी के फैन लोगों का जलवा था। तमाम पोस्टर्स सोशल मीडिया में तैर रहे थे। पुरानी फोटोज भी निकाली गईं।

यह भी पढ़े :   गांव - घर लौटे बच्चों को वहीं के स्कूलों में दाखिला देने की तैयारी, HRD मंत्रालय का बड़ा फैसला

अब जब बात बिगड़ गई है तो मोदी जी के आलोचकों को मौका मिल गया है। सोशल मीडिया पर सवाल पूछे जा रहें हैं।

हालांकि कहानी इन सोशल मीडिया मीम्स से आगे की है। ट्रंप खांटी नेता हैं। वो किसी के नहीं हैं। अमेरिका को कोरोना से लड़ने के लिए हाइड्राक्सीक्लोक्विन दवा की जरूरत थी। भारत से वो दवा मिली तो ट्वीटर ट्वीटर खेला। हालिया रिसर्च में इस दवा के कुछ खास असर नहीं दिखे हैं सो ट्वीटर ट्वीटर खेला और अनफॉलो कर दिया। तो हमारी सलाह यही है कि इसे दिल पर मत लीजिए।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here