हल्द्वानी से एक दुखद खबर सामने आई है। हल्द्वानी कार्यालय खंड द्वितीय में अवर अभियंता के पद पर कार्यरत  गृजेश पंथ की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।


haldwani je accident

हादसा गुरुवार सुबह यूपी के अमरोहा जिले के गजरौला में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ । मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के नाथूपुर गांव निवासी 45 वर्षीय गृजेश पंथ हल्द्वानी में ही बिजली विभाग में जेई के पद पर कायर्रत थे। वह गुरुवार तड़के कार से अपनी मां आशा पंथ का इलाज करवाने के लिए दिल्ली जा रहे थे। उनके साथ उनके पिता श्यामदत्त पंथ भी थे।

जब ISBT के शौचालय में निरीक्षण को पहुंच गए सीएम पुष्कर सिंह धामी

कार आगरा जनपद के बासौनी थाना क्षेत्र के कुंवरखेड़ा गांव निवासी चालक राजू चला रहा था। जैसे ही उनकी कार गजरौला में सीओ आफिस के पास पहुँचे तो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा टकराई। हादसे में जेई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार उसके माता-पिता व चालक घायल हो गए।

 

सूचना पाकर मौके पर पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे घायलों को काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने श्यामदत्त पंथ, आशा पंथ, चालक राजू की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube