उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेता लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल ने देहरादून के सहसपुर की अलग अलग ग्रामसभाओं में कांग्रेस के ‘गांव गांव कांग्रेस’ अभियान के तहत जनसंपर्क किया और गांधी जी को श्रद्धांजलि दी।

लक्ष्मी अग्रवाल ने ‘गांव गांव कांग्रेस’ अभियान के तहत सहसपुर विधानसभा की विभिन्न ग्रामसभाओ में जाकर महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा को नमन कर फुल अर्पित किये और क्षेत्रवासियों से अपील की कि वह महात्मा गांधी जी के द्वारा दिखाए गए सत्य के मार्ग पर चलकर उनके आदर्शो के साथ आगे बढ़े।

लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल द्वारा आज गांव गांव कांग्रेस अभियान के तहत आमवाला न्याय पंचायत में ग्रामवासियों के साथ प्रभात फेरी, राष्ट्रीय ध्वजारोहण व गोष्ठी, श्रम दान का कार्यक्रम रखा गया और शहीदों के परिजनों, सेवा निवृत्त अध्यापक व भूतपूर्व सेनानी अशोक नेगी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया और सबके साथ सहभोज किया गया ।


लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा की महात्मा गांधी जी को देश के गांवों से सबसे अधिक स्नेह था। इस वर्ष उनकी जयंती के उपलक्ष्य में गांव गांव कांग्रेस अभियान के तहत ग्रामवासियों से संवाद करके क्षेत्र की परेशानियों को जाना जाएगा और आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद प्राथमिकता के साथ सभी क्षेत्र की परेशानियों का निवारण किया जाएगा ।

इस मौके पर श्रीमती रजनी नेगी(ग्राम प्रधान धौलास),श्रीमती प्रतिमा, रजनी पुंडीर,गंबीर सिंह खरोला(उप प्रधान धौलास),रजनी असवाल(आगनबाड़ी कार्यकर्ता),
प्रेम किशोर शर्मा, हरपाल,संदेश चमोली,रोहित चमोली,सुरेश पुंडीर(पूर्व प्रधान),मान सिंह, अमित पुंडीर,अशोक नेगी,निर्मला मल्होत्रा, बबीता खरोला,सुन्दर सिंह धीमान,विजेंद्र शर्मा, गजेंद्र चमोली, पूनम पुंडीर,सतीश कुमार(पूर्व प्रधान पौंधा),मनजीत नेगी आदि उपस्थित रहे।