देहरादून। शहर में दो हत्याओं का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। ये दोनों ही हत्याएं अवैध संबंधों के चलते की गईं हैं।


hathkadi arrestदेहरादून में पुलिस ने अवैध संबंधों में दो हत्याओं का खुलासा किया है। दरअसल पुलिस को हाल ही में रायवाला में एक लाश मिली थी। पुलिस ने तफ्तीश शुरु की तो पता चला कि लाश सेलाकुई के अरमान नामक युवक की है।

अरमान दो दिसंबर को घर से निकला लेकिन घर वापस नहीं आया। बाद में उसकी लाश रायवाला के नेपाली फार्म में पुल के नीचे मिली।

अरमान की कॉल डिटेल में पुलिस को एक संदिग्ध नंबर मिला। पुलिस ने नंबर की जांच की तो वो मुशीर अली, लखीमपुर खीरी, यूपी का निकला। पुलिस को मुशीर ने बताया कि वो अरमान को नहीं जानता। केवल एक बार बात हुई।

हालांकि पुलिस ने सीडीआर निकाली तो मुशीर का झूठ पकड़ा गया। इसके बाद पुलिस ने मुशीर को पकड़ कर सख्ती से पूछताछ शुरु की। इसके बाद मुशीर ने सब उगल दिया। मुशीर के मुताबिक वह शंकरपुर में किराये पर रहता था। उसकी पहली पत्नी एक्सीडेंट में घायल हो गई और उसकी मानसिक स्थिति खराब रहने लगी। इस पर उसने बच्चों की देखभाल के लिए दूसरी महिला बबीता बानो से निकाह कर लिया।

उत्तराखंड। कांग्रेस बोली, पीएम की रैली में खाली थीं कुर्सियां, राज्यपाल की मौजूदगी पर भी सवाल

आपत्तिजनक हालत में देखा

अरमान कुकर बनाता था और उनके घर आने लगा। इसी बीच बबीता और अरमान को मुशीर ने आपत्तिजनक हालत में देखा। इस दौरान उसकी पहली पत्नी बच्चों के साथ माएके चली गई और मुशीर बबीता को लेकर देहरादून के टर्नर रोड पर किराए पर रहने आ गया।

वहां वह बबीता बानो की दोस्त किरन साहनी के संपर्क में आया। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। दोनों ने बबीता बानो केे रास्ते से हटाने की योजना बनाई और करीब 20 दिन पहले उसकी हत्या कर शव को कलियर थाना क्षेत्र में फेंक दिया। इधर अरमान लगातार बबीता के बारे में जानने के लिए किरन से संपर्क करने का प्रयास कर रहा था। मुंशीर को डर था कि कहीं उसे बबीता बानो की हत्या का पता न चल जाए। इस पर किरन साहनी के साथ मिलकर उसकी हत्या का भी प्लान बनाया। उसकी हत्या कर रायवाला थाना क्षेत्र में फेंक दिया गया।

पुलिस को जब इस वारदात की सच्चाई पता चली तो वो भी एक बारगी हैरान रह गई। बाद में पुलिस ने मुशीर और किरन साहनी दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

मुशीर ने पुलिस को बताया कि दो दिसंबर को अरमान ने खुद ही उसे फोन किया था। वह उससे मिलना चाह रहा था। उसने अरमान को टर्नर रोडपर बुला लिया। वहां वह उसे लेकर अपने कमरे में चला गया। वह किरन के साथ बात करने लगा और मुशीर बाहर चला गया।

भाजपा छोड़ कांग्रेस में लौटे यशपाल आर्य पर हमला, पार्टी कार्यकर्ताओं में गुस्सा

ऐसे की हत्या

इस बीच मुशीर ने अरमान के सिर पर ईंट से वार किया। वह फर्श पर गिर गया। इसके बाद मुंशीर ने उसका गला घोंट दिया और उसे चादर में लपेट लिया। इसे उन्होंने प्लास्टिक के बोरे में रखा और गाड़ी में डालकर रायवाला क्षेत्र में पुल के नीचे फेंक दिया।

मुशीर ने पुलिस को बताया कि अरमान उसकी पत्नी से तो अवैध संबंध रखता ही था। अब वह किरन पर भी बुरी नजर रख रहा था। चूंकि किरन मुंशीर से प्यार करने लगी थी तो यह बात उसने उसे बता दी थी। अरमान बार-बार बबीता बानो के बारे में पूछ रहा था। उन्हें इसी बात का डर था कि यदि उसे पता चल गया तो उसे पुलिस पकड़ लेगी।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube