शानदार: उत्तराखंड की बेटी की सुरीली आवाज, बेटी बचाने का दिया ऐसा संदेश कि आप कहेंगे वाह बेटी वाह

595

उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। शायद कमी है तो उन्हें सही पटल मिलने की। अब, पहाड़ की बेटी सोनिया जोशी को ही ले लीजिए। सोनिया यूं तो उत्तराखंड पुलिस में कार्यरत हैं और फिलहाल कर्णप्रयाग में पोस्टेड हैं लेकिन सोनिया का परिचय यहीं खत्म नहीं होता। सोनिया जोशी का सुरीला अंदाज उनका दूसरा परिचय है। सोनिया एक बेहतरीन गायिका हैं। उनके आवाज में एक अजीब सी खलिश है।

ये भी पढ़िए – पढ़िए, क्यों उत्तराखंड में बंद हैं आज दवा की दुकानें

दुनिया को सोनिया के इस सुरीले गले का पता तब चला जब हाल में उनका एक गाना रिलीज हुआ। इस गाने में सोनिया कन्या भ्रूण हत्या को रोकने के लिए लोगों को जागरुक कर रहीं हैं। इस गाने का वीडियो भी बनाया गया है और उसे यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। हमारा दावा है कि आप वो वीडियो देखने के बाद सोनिया जोशी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। आप पढ़ रहें हैं खबरदेवभूमि.कॉमवीडियो के लिए नीचे स्क्रॉल करें। 

इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन हो जाएगा कि पहाड़ के लोगों में कितनी प्रतिभा भरी हुई है। जरूरत उसे उभारने की है। इस गीत को अरविंद भारद्वाज ने लिखा है। इसका वीडियो भी बेहद शानदार तरीके से बनाया गया है। इस गीत को उत्तराखंड पुलिस ने अपने यूट्यूब चैनल से भी अपलोड किया है। खबरदेवभूमि.कॉम की पूरी टीम की ओर से उत्तराखंड की बेटी सोनिया जोशी को ढेरों शुभकामनाएं। आप गायिकी की दुनिया में खूब नाम करें।

वीडियो देखिए और इस पोस्ट को शेयर करना मत भूलिएगा –