मसूरी कैंपटी फॉल (Mussoorie Kempty Fall) में सेल्फी लेते समय एक पर्यटक की मौत हो गई है। पर्यटक के शव को पुलिस की मदद से पानी से निकाल लिया गया है।


कैंपटी फॉल, campty fallमसूरी में कैंपटी फॉल में हुए एक हादसे में एक युवा पर्यटक की जान चली गई। बताया जा रहा है कि युवक झरने के ऊपरी हिस्से में खड़ा होकर सेल्फी ले रहा था इसी बीच उसका पांव फिसल गया और वो गहरे पानी में गिर पड़ा।

पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सात युवक मसूरी घूमने आए थे। ये सभी कैंपटी पहुंचे और झरने में नहाने लगे। इसी दौरान एक युवक का पांव फिसल गया और वो गहरे पानी में गिर पड़ा।

ये भी पढ़िए – त्रिवेंद्र और हरदा भी पहुंचे टूटा रानीपोखरी पुल देखने

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस कर्मी रस्सियों के सहारे पानी में उतरे और युवक की तलाश शुरु की। पुलिस ने युवक को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा करने की कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं साथी की मौत के बाद अन्य युवक सदमे में हैं। मृत युवक के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है।

मृतक का नाम – अरविंद उर्फ जहूर, पुत्र रेवती, निवासी ग्राम – हीरापुर, कोतवाली देहात, बुलंदशहर।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube