उत्तराखंड में कोरोना के नए मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। राज्य में नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है।


उत्तराखंड में कोरोना covid 10 corona virusउत्तराखंड में कोरोना के नए मरीजों की पहचान हुई है। राज्य में कोरोना के कुल आठ नए मरीज मिले हैं। वहीं राज्य में कोरोना के 15 मरीज रिकवर हुए हैं। हालांकि देखा जाए तो लगातार मिल रहे मरीजों के कारण राज्य में कोरोना के एक्टिव केस बढ़ते हुए दिख रहें हैं। पिछले चौबीस घंटों के दौरान राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव केस 165 हो गए हैं।

वहीं राज्य में सबसे अधिक एक्टिव केस देहरादून में हैं। देहरादून में 122 एक्टिव केस हैं। वहीं हरिद्वार में 17 एक्टिव केस हैं।

राज्य में पिछले चौबीस घंटों के दौरान देहरादून में सात नए कोरोना मरीज मिले हैं। जबकि हरिद्वार में 1 नया कोरोना मरीज मिला है। अन्य जिलों में कोरोना का कोई भी नया मरीज नहीं मिला है।

बाबा नीम करोली के बड़े बेटे का भी निधन, हाल ही छोटे बेटे का भी हुआ था देहांत

वहीं राज्य के चाल जिलों बागेश्वर, चमोली, चंपावत और रुद्रप्रयाग में कोरोना का एक भी एक्टिव केस नहीं है।

राहत भरी खबर ये है कि पिछले चौबीस घंटों के दौरान कोरोना से एक भी मौत राज्य में रिपोर्ट नहीं हुई है। हालांकि अब तक राज्य में कोरोना से कुल 7405 मरीजों की मौत हो चुकी है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube