उत्तराखंड में फिर एक बार कोरोना के मरीजों की संख्या में बड़ा इजाफा हुआ है। राज्य में कोरोना ने एक बार फिर चेतावनी दी है।


delta plus variant of covid

उत्तराखंड में कोरोना के नए मरीजों की संख्या में बड़ा इजाफा हुआ है। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना के 25 नए मरीज मिले हैं।

राज्य में कोरोना के सबसे अधिक मरीज देहरादून में मिले हैं। देहरादून में एक तरह से फिर महीनों बाद कोरोना विस्फ़ोट की स्थिति बनी है। देहरादून में कोरोना के 19 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। हालांकि राज्य में कोरोना के सैंपल की संख्या महज 7583 ही रही है। आमतौर पर रोजाना 10 हज़ार के आसपास जांच हो रही थी लेकिन आज कम जांच में ही अधिक मरीज मिले हैं।

वहीं अल्मोड़ा में 1, चमोली में 1, हरिद्वार में 2 और यूएस नगर में 2 मरीज मिले हैं।

उत्तराखंड में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 344148 हो गई है।

बड़ी खबर। गैरसैंण सत्र टाला गया, अब इस तारीख को होगा

वहीं उत्तराखंड में कोरोना के कुल 10 मरीज रिकवर हुए हैं। राज्य में कोरोना के कुल एक्टिव केस 180 तक पहुंच गए हैं।

उत्तराखंड में कोरोना के सबसे अधिक एक्टिव केस देहरादून में हैं। देहरादून में कुल एक्टिव केस 134 हैं। हरिद्वार में 19 एक्टिव केस हैं।

उत्तराखंड में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना से एक भी मौत नहीं रिपोर्ट की गई है। राज्य में कोरोना से अब तक 7407 मरीजों की मौत हो चुकी है।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube