उत्तराखंड सरकार ने इंडियन आइडल फेम पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) को राज्य का ब्रांड एंबेस्डर नियुक्त किया है।


pawan deep rajan with pushakar dhamiइंडियन आइडल में अपनी गायकी का लोहा मनवाने वाले चंपावत के रहने वाले पवनदीप राजन अब उत्तराखंड के कला, पर्यटन और संस्कृति के ब्रांड एंम्बेस्डर होंगे।

बुधवार को पवनदीप राजन ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच सामान्य बातचीत हुई है। मुख्यमंत्री ने पवनदीप राजन को इंडियन आईडल का खिताब जीतने पर बधाई दी है। इसके साथ ही सीएम ने पवनदीप को राज्य का ब्रांड एंबेस्डर बनाए जाने की जानकारी दी है।

ये भी पढ़िए – Indian Idol: उत्तराखंड के पवनदीप राजन बने विजेता, सीएम पुष्कर धामी ने दी बधाई

सीएम ने कहा है कि पवनदीप राजन ने सामान्य स्थितियों से उठकर अपनी प्रतिभा से देश दुनिया में उत्तराखण्ड का नाम रोशन किया है।

आपको बता दें कि चंपावत के रहने वाले पवनदीप हाल ही में सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग टैलेंट हंट इंडियन आइडल का खिताब जीत कर आए हैं। पवनदीप को पूरे राज्य के साथ साथ देश भर के लोगों को प्यार मिला। पवन के पिता भी लोकगायक हैं। पवन दीप बचपन से गीत संगीत के माहौर में रहे हैं।


हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें  Twitter और Koo पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें – Youtube